ads

जब Boyfriend के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थीं Priyanka, मौसी ने किया था ऐसा हाल

बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लोग सपने देखते हैं। हालांकि आज जो शोहरत उन्होंने हासिल की है उसके पीछे कई किस्से और कहानियां भी शामिल हैं। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें जीवन में बहुत कुछ झेलना पड़ा है। कई तरह के पहाड़ पार करने पड़े हैं।

इन्हीं दिनों को साझा करने के लिए उन्होंने अपनी किताब अनफिनिश्ड लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी के कई पन्नों को सबके सामने खोलकर रख दिया है। जिस तरह इसमें उनकी जिंदगी की कुछ कड़वी यादें हैं तो कुछ मीठी भी शामिल की हैं।

यह भी पढ़ेंः इतने भयानक हादसे ने बदल दी Mahima की स्टोरी, 21 साल बाद सामने आया राज

इस क्रम में उन्होंने अपने बचपन के दिनों का एक किस्सा शेयर किया जब वह अमेरिका में अपनी मौसी के घऱ में रहती थीं। उन्होंने बताया कि जब वह 10 वीं में थी तब बॉब नाम के एक लड़के से उन्हें प्यार हो गया था। वो बताती हैं कि एक दिन मैं और बॉब घर में हाथ में हाथ डालकर टीवी देख रहे थे। अचानक से मेरी नजर खिड़की पर पड़ी और मैंने देखा कि मेरी मौसी अंदर आ रही हैं। मेरी मौसी कभी उस वक्त पर नहीं आती थी। मैं बहुत घबरा गई थी। बॉब के जाने का कोई भी दूसरा रास्ता नहीं था तो मैं उसे कमरे में ले गई। वहां मैंने उसे अलमारी में छिपने की सलाह दी।


प्रियंका आगे लिखती हैं कि मैंने कहा, वहीं रहना, जब तक मैं मौसी को किराने की दुकान पर न भेज दूं। मौसी घर में घुसते ही हर कमरे को गौर से देखने लगती हैं। मैं अपने बेड पर बॉयोलॉजी की किताब लेकर बैठ गई, जिससे उन्हें लगे कि मैं पढ़ रही हूं।

वो मेरे कमरे में आकर मुझसे कहती हैं खोलो इसे और मैंने पूछा क्या खोलूं। मौसी बोली तुम्हारी अलमारी खोलो। मैं बुरी तरह घबरा गई। मैंने अलमारी का दरवाजा खोला औऱ इसमें से एक लड़का बाहर आया। मेरी मौसी ने मेरी मां को कॉल किया और कहा, मुझे यकीन नहीं हो रहा कि इसने मुझसे झूठ बोला, इसकी अलमारी में एक लड़का था।

यह भी पढ़ेः जब Mira Rajput ने रख दी थी शादी के लिए ये शर्त, Shahid का हुआ था बुरा हाल

इसी तरह के कई अनसुने किस्से उन्होंने अपनी इस किताब में शेयर किए हैं।



Source जब Boyfriend के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थीं Priyanka, मौसी ने किया था ऐसा हाल
https://ift.tt/3HLts7b

Post a Comment

0 Comments