ads

Bollywood Updates: अजय देवगन की 'सिंघम 3' के लिए तैयारियां हुईं शुरू, जानें इस बार क्या होगा ख़ास

Bollywood Updates: निर्देशक रोहित शेट्टी के कॉप ड्रामा यूनिवर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सूर्यवंशी' ने सिनेमाघरों में जान फूंक दी है। तीसरे दिन शाम 4 बजे तक फिल्म 80 करोड़ रुपए से ज्यादा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ओर बढ़ रही है। कामयाबी से उत्साहित रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ 'सिंघम सीरीज' की तीसरी फिल्म की रिलीज डेट भी लॉक कर दी है। 'सिंघम 3' 15 अगस्त, 2023 को 'सिंघम रिटर्न्स' के नौ साल बाद रिलीज की जाएगी।

स्टोरी का प्लॉट होगा कश्मीर बेस्ड
अजय देवगन स्टारर 'सिंघम 3' की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां 'सूर्यवंशी' की खत्म होती है। फिल्म भारत-पाक के बनते-बिगड़ते संबंधों पर सेट होगी। कहानी कश्मीर में करवट लेगी, जहां 'बाजीराव सिंघम' 'सूर्यवंशी' के विलेन को ढूंढेगा। चर्चा है कि मेकर्स 'सिंघम 3' की शूटिंग कश्मीर और दिल्ली में करने की योजना बना रहे हैं। फिल्म अगले साल सितंबर या अक्टूबर से फ्लोर पर जाएगी। इस बारे में मेकर्स जल्द ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं। खबर है कि रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' की शूटिंग पूरी करने के बाद रोहित 'सिंघम 3' की शूटिंग शुरू करेंगे।

Read More: पहली ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बाहर कर दी गईं थीं कंगना रनौत, फिर ऐसे मिली थी दोबारा

अक्षय कुमार-रणवीर सिंह की भी होगी एंट्री !
रोहित की टीम स्क्रिप्ट और शेड्यूल में जुट गई है। चर्चा है कि फिल्म पुलिस फोर्स की सबसे अच्छी और प्रासंगिक फिल्म होगी। फिल्म में अजय के अलावा, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की भी एक्सटेंडेड भूमिका हो सकती है। 'सिंघम 3' शुरू करने से पहले रोहित, रणवीर की दोहरी भूमिका वाली 'सर्कस' से पूरी तरह फ्री होना चाहते हैं।

Read More: अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन की इस बात को लेकर आज भी पछताते है अमिताभ बच्चन

कॉप यूनिवर्स में फीमेल लीड की भी हो रही तैयारी
01. प्रियंका चोपड़ा- साल 2016 में आई प्रियंका चोपड़ा स्टारर 'जय गंगाजल' में एसपी आभा माथुर के रोल को रोहित अपने कॉप यूनिवर्स में शामिल करना चाहते थे। हालांकि, अब तक यह एंगल आगे नहीं बढ़ सका है।

02. रानी मुखर्जी- सुपरकॉप के रूप में 'मर्दानी' रानी दो बार पर्दे पर नजर आ चुकी हैं। फीमेल लीड के लिए रोहित ने उनसे भी संपर्क किया था, लेकिन बात नहीं बन सकी।

03. सिद्धार्थ मल्होत्रा- रोहित अपनी फीमेल कॉप ड्रामा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक कॉप सीरीज पर भी काम कर रहे हैं। 'सर्कस' के बाद रोहित अपनी पहली वेब सीरीज के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू करेंगे।



Source Bollywood Updates: अजय देवगन की 'सिंघम 3' के लिए तैयारियां हुईं शुरू, जानें इस बार क्या होगा ख़ास
https://ift.tt/3CTrf6N

Post a Comment

0 Comments