ads

देवदास के इस सीन को करने में शाहरुख खान की हालत हो गई थी खराब, नोंच डाला था ऐश्वर्या राय का हाथ

नई दिल्ली: ज्यादातर लोग अपने जीवन में किसी न किसी से जरूर डरते है। जिसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी शामिल हैं। शाहरुख खान को भी एक मामूली लगने वाली चीज से बहुत डर लगता है। जिसके कारण उन्होंने एक फिल्म में साथ काम कर रहीं ऐश्वर्या राय के हाथ को ही नोंच डाला था। हो सकता है ये बात आपको सुनने में अटपटी लगे, लेकिन बात एकदम सच है। क्योंकि इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था।

झूले से मुझे बहुत डर लगता है

शाहरुख ने बताया था कि 'झूले से मुझे बहुत डर लगता है। मैं उसपर बैठ ही नहीं सकता। मैं अभी बात भी कर रहा हूं तो मुझे डर लग रहा है। वो 'देवदास' का झूला वाला सीन था जिसे करते हुए मेरी हालत खराब हो गई थी। संजय लीला भंसाली बार-बार वही सीन शूट कर रहे थे। ऐसे दूर से झूला आ रहा था वो भी पानी के ऊपर से। डर के कारण उस वक्त मैंने बेचारी ऐश्वर्या का हाथ कसकर पकड़ा हुआ था और अच्छी तरह से नोंच डाला था।

बता दें कि फिल्म 'देवदास' साल 2002 में आई थी। जिसमें शाहरुख देवदास के रोल में ऐश्वर्या राय बच्चन पारो के रोल में और माधुरी दीक्षित चंद्रमुखी के किरदार में नजर आई थीं। 'देवदास' सुपरहिट रही थी और इसे तब भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों मौत से ठीक पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को भेजा था लेटर? क्या उन्हें...



Source देवदास के इस सीन को करने में शाहरुख खान की हालत हो गई थी खराब, नोंच डाला था ऐश्वर्या राय का हाथ
https://ift.tt/3H51nXU

Post a Comment

0 Comments