ads

जब मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में ऐश्वर्या राय पिंक लंहगे में दे रही थीं पोज, बेटी आराध्या ने जानें क्यों कहा था-अब बस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अक्सर अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ स्पॉट की जाती हैं। वह किसी भी इवेंट, डिनर डेट या फिर वेकेशन पर अपनी लाडली को जरूर ले जाती हैं, जहां वह पैपराजी के कैमरे में खुद को कैद होने से नहीं रोक पाती हैं। कुछ ऐसा ही, साल 2019 में मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) और उनकी बचपन की दोस्त व प्यारी पत्नी श्लोका मेहता की शादी में भी देखने को मिला था, जब आराध्या पैपराजी को पोज देते ऊबकर 'बस करो' कहने पर मजबूर हो गई थीं। आइए आपको दिखाते हैं उस क्यूट मोमेंट का प्यारा वीडियो।

ardhya.jpg

पहले तो ये जान लीजिए कि, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने मार्च 2019 में शादी रचाई थी। ये शादी दुनिया की सबसे महंगी शादियों में से एक थी। इसमें बॉलीवुड और स्पोर्ट्स के अलावा देश-दुनिया की अन्य मशहूर हस्तियों ने भी शिरकत की थी। आकाश और श्लोका की शादी में कई प्री और पोस्ट वेडिंग बैश हुए, जिनमें सितारों का जमावड़ा लगा देखने को मिला था। बच्चन परिवार भी आकाश के वेडिंग फंक्शन में शामिल हुआ था। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ उनकी प्यारी राजकुमारी आराध्या बच्चन ने भी अपनी सुंदरता से लोगों का दिल चुराया था।

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की रिसेप्शन पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन समेत बच्चन परिवार ने एक साथ तस्वीरें खिंचवाई थीं। इस दौरान अभिषेक टक्सीडो ड्रेस में बेहद हैंडसम लग रहे थे, जबकि ऐश्वर्या ने सिल्वर कलर की चमचमाती ड्रेस पहनी थी। आराध्या, हमेशा की तरह अपने सिग्नेचर हेयरबैंड के साथ अपनी मां से मैच करते हुए फ्लोर-लेंथ गाउन में एक गुड़िया की तरह लग रही थीं।जहां ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन तस्वीरों के लिए एक छोर से दूसरे छोर तक देख रहे थे, वहीं आराध्या बच्चन अपने माता-पिता के साथ फनी चेहरे बनाती हुई नजर आ रही थीं। हालांकि, इस दौरान सबसे मजेदार बात यह थी कि, छोटी आराध्या ने फोटोशॉट से ऊबकर पैपराज़ी को "बस करो" कहा था। यहां देखें आराध्या का प्यारा वीडियो।

यह भी पढ़ें-संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने अपनी शादी की प्लानिंग पर की बात, कहा- 'एक जेंटलमैन की है तलाश

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, आराध्या का जन्म ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के 4 साल बाद 16 नवंबर 2011 को हुआ था। आराध्या, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं। वहीं, ऐश्वर्या अक्सर हर खास मौकों पर अपनी बेटी के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें-धमाका बॉय Kartik Aaryan को नहीं करना आता था Kiss, एक शॉट के लिए दिए थे 37 री-टेक्स



Source जब मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में ऐश्वर्या राय पिंक लंहगे में दे रही थीं पोज, बेटी आराध्या ने जानें क्यों कहा था-अब बस
https://ift.tt/3CzGqkB

Post a Comment

0 Comments