ads

आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' में काम करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। इस जोड़ी को फिल्म के अंदर लोगों ने खूब पसंद किया है और अब ऐसी खबरें हैं कि ये जोड़ी रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के काफी करीब है। सिद्धार्थ और कियारा अपनी रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में इन दोनों के फैंस बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे।

sidharth-malhotra-08e8.jpg

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शादी के टॉपिक को लेकर अपना पूरा प्लान बता दिया है। उन्होंने कहा है, ‘शादी का अभी तो कोई प्लान है नहीं, मुझे लगता है कि ये एक ऐसी चीज है जिसका अपना कोर्स है जैसे फिल्म प्रोडक्शन अभी तक नहीं हुआ है। मेरे पास स्टोरी नहीं है, स्क्रिप्ट और कास्ट रैडी है। अब ये कब होगा, जैसे ही मुझे पता चलेगा मैं सभी को बता दूंगा।' सिद्धार्थ ने ये इंटरव्यू हिंदुस्तान टाइम्स को दिया है।

untitled1-1632294861.jpg

सिद्धार्थ ने कियारा के साथ उनकी केमिस्ट्री को लेकर कहा कि फैंस ने हमें विक्रम और डिंपल के रोल में काफी पसंद किया है, ये पहला मौका था, जब हम दोनों किसी लव स्टोरी में एक साथ थे। सिद्धार्थ ने कहा कि कियारा के लव स्टोरी में होने से इमोशन्स और क्लाइमेक्स का तड़का लगता है। सिद्धार्थ ने इस दौरान ये संकेत भी दिए कि वो कियारा के साथ किसी अन्य लव स्टोरी पर भी काम करेंगे बस एक अच्छी स्क्रिप्ट और एक अच्छे डायरेक्टर का इंतजार है।

यह भी पढ़े-हैरी पॉटर का ये खूंखार विलेन, आज दिखता है इतना हैंडसम

सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि उन्हें कियारा की क्या विशेषता अच्छी लगती हैं तो उन्होंने कहा, "कियारा में मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद है, जब वो ऑफ स्क्रीन होती हैं। आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन फैंस को इनकी चुप्पी के टूटने का इंतजार है, क्योंकि कियारा और सिद्धार्थ अक्सर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं।

यह भी पढ़ें-जब स्टंट करने से डरे प्रेम चोपड़ा, धर्मेंद्र को बोला झूठ, फिर हुआ ये



Source आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी
https://ift.tt/3F5FQMT

Post a Comment

0 Comments