ads

जब शिल्पा शेट्टी के घर टेबल पर सिर रखकर खूब रोए थे सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों में उनती सक्रिय नहीं है, लेकिन फिटनेस और सोशल मीडिया के चलते काफी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने सुपरस्टार सलमान के साथ गर्व और मिलेंगे मिलेंगे जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शिल्पा और सलमान खान फैमिली फ्रेंड्स हैं लेकिन कभी इन दोनों के अफेयर की भी खबरें सामने आने लगी थीं। हालांकि शिल्पा ने तमाम बातों पर से पर्दा उठाकर इन खबरों पर विराम लगा दिया था। आइये जानते हैं शिल्पा ने क्या कहा था।

दरअसल एक इंटरव्यू के श‍िल्पा ने अपने और सलमान के अफेयर की खबरों को लेकर कहा था कि ‘मैं और सलमान बहुत अच्छे फैमिली फ्रेंड हैं। मैं कभी सलमान के साथ डेट पर नहीं गई। मुझे अच्छी तरह याद है वो जब आधी रात को मेरे घर आता था और मेरे पापा के साथ बैठता था, दोनों मिलकर एक-दो पैग शेयर करते थे।

श‍िल्पा ने कहा था कि‘ जब मेरे पिता का न‍िधन हुआ, उस समय सलमान घर आया और सीधे उसी बार टेबल के पास गया। जहां कभी वो पापा के साथ बैठता था। उसी बार टेबल पर स‍िर रखकर सलमान काफी देर तक रोता रहा था। जिसके बाद हमारी दोस्ती भी गहरी होती चली गई है।

इस इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा था कि एक दौर ऐसा था जब मैं प्यार में थी और मेरा दिल टूट गया था। ये भले ही सुनने में फिल्मी लगे लेकिन ये सच है कि मेरे दोस्तों ने एक शख़्स से शर्त लगाई थी और उसे मेरे साथ रिलेशनशिप में आने के लिए चैलेंज किया था। हम दोनों का रिश्ता शुरू भी हुआ, लेकिन जब मेरा उस शख्स के साथ ब्रेकअप हुआ तो मेरा दिल टूट गया था।

वहीं, शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘उस समय वे राज के प्रति बिल्कुल भी आकर्षित नहीं थीं। राज लंदन में सेटल थे, लेकिन मैं मुंबई से लंदन सेटल नहीं होना चाहती थीं। बाद में राज ने मुझे अपने मुंबई वाले एड्रेस पर बुलाया। ये राज के साथ मेरी पहली डेट थी। इसके बाद हमने शादी कर ली।



Source जब शिल्पा शेट्टी के घर टेबल पर सिर रखकर खूब रोए थे सलमान खान
https://ift.tt/3qkRa3D

Post a Comment

0 Comments