ads

जब इस एक्टर ने हॉट एक्ट्रेस जीनत अमान की थी बुरी तरह पिटाई, टूट गया था जबड़ा, खराब हो गई थी आंख

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान 70 और 80 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल था। अपने जमाने में जीनत अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाती थीं। बहुत कम लोग जानते हैं कि जीनत की दिल चुरा लेने वाली हंसी के पीछे कई गम छुपे हैं। किसी को अंदाजा भी नहीं होगा कि जीनत ने अपनी निजी जिंदगी में इतना दर्द सहा होगा। ऐसे में आज हम आपको उनके लव अफेयर्स से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं।

दरअसल जीनत ना केवल अपनी खूबसूरती और फिल्मों के साथ अपने लव अफेयर्स के कारण भी काफी चर्चाओं में रहीं थीं। एक समय था जीनत का नाम देव आनंद के साथ जोड़ा गया था। जीनत ने 11 अक्टूबर 1985 में एक्टर मजहर खान ने शादी की थी, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे थे। खबरों के मुताबिक आपसी झगड़ों से तंग आकर जीनत ने तलाक की अर्जी भी दे दी थी, लेकिन तलाक से पहले ही मजहर की किडनी फेल होने के कारण मौत हो गई थी।

इससे पहले जीनत जीनत शादी शुदा और तीन बच्चों वाले संजय खान से भी शादी कर चुकीं थीं। फिल्म अब्दुल्लाह के सेट से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। हालांकि शादीशुदा होने के कारण शादी की बात से हमेशा इंकार करते थे। लेकिन जीनत के कहने पर साल 1978 में दोनों की शादी तो हो गई। पर जल्द ही उनका रिश्ता बिगड़ने लगा और उनके बीच लड़ाईंयां होने लगीं और बात हाथापाई तक पहुंच गई।

एक दिन संजय ने जीनत को फोन किया और एक गाने की शूटिंग के लिए कहा। जीनत ने डेट्स की कमी के चलते शूटिंग से मना कर दिया। संजय खान शॉर्ट टैंपर थे और ये सुनकर संजय खान, जीनत पर भड़क गए और फोन पर ही उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। जीनत जैसे ही शूटिंग से फ्री हुई, वे संजय से मिलने उनके घर पहुंचीं।

लेकिन वहां पहुंचकर उन्हें पता चला कि संजय तो होटल ताज में पार्टी कर रहे हैं। जीनत, संजय से मिलने होटल पहुंचीं। वहां जीनत को देखकर संजय खान ने जीनत की सबके सामने पिटाई कर दी। संजय ने जीनत को इतना मारा था कि उनका जबड़ा टूट गया था। ऑपरेशन के बाद उनकी जॉ लाइन तो ठीक हो गई लेकिन उनकी दाहिनी आंख पर मार के निशान आज भी दिखते हैं। इन्हीं वजहों के कारण संजय और जीनत का रिश्ता खत्म हो गया।



Source जब इस एक्टर ने हॉट एक्ट्रेस जीनत अमान की थी बुरी तरह पिटाई, टूट गया था जबड़ा, खराब हो गई थी आंख
https://ift.tt/3Czqzm5

Post a Comment

0 Comments