ads

ऐश्वर्या राय को 9 साल छोटे एक्टर के साथ इंटीमेट होता देख भड़की सास जया, सुनाई थी खरी-खोटी

डायरेक्टर करन जौहर ( karan johar) की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (ae dil hai mushkil) को 4 साल पूरे हो गए हैं। नामी स्टार्स से भरी ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म की चौथी सालगिरह पर डायरेक्टर ने फैन्स का शुक्रिया कहा। उन्होंने एक छोटा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें फिल्म के कुछ सबसे यादगार सीन्स देखें जा सकते हैं। वीडियो शेयर कर करन ने लिखा-ऐ दिल है मुश्किल को रिलीज हुए 4 साल हो गए हैं। प्यार का जश्न... चाहे ये एकतरफा ही क्यों न हो। शुक्रिया बेहिसाब प्यार के लिए जो फिल्म और उस रुहानी संगीत को मिलता रहा, जो आज भी जिंदा है। वैसे आपको बता दें कि इसी फिल्म के कुछ सीन्स को देखकर सास जया बच्चन (jaya bachchan) बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) पर बहुत ज्यादा गुस्सा हो गई थी और उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। हालांकि, उन्होंने ऐश का नाम लिए बगैर ही अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

यह भी देखें-‘में रेखा के लिए कुछ नहीं छोड़ रहा हूं’, जाने अपने सुसाइड नोट में क्या लिख कर गए थे रेखा के पति

aish

2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में रणबीर कपूर (ranbir kapoor), अनुष्का शर्मा (anushka sharma), ऐश्वर्या राय (aishwarya rai), शाहरुख खान (shahrukh khan) और फवाद खान (fawad khan) जैसे स्टार्स थे। करन की ये फिल्म अजय देवगन (ajay devgn) स्टारर फिल्म शिवाय के साथ रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों के क्लैश की वजह से काफी विवाद भी हुआ था। 59 करोड़ रुपए के बजट में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने 223.51 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

बेटी आराध्या के पैदा होने के बाद ऐश्वर्या ने जज्बा फिल्म से कमबैक किया था। हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही थी। इसके बाद वे सरबजीत में नजर आई। ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद आई ऐ दिल है मुश्किल, जिसने बॉक्सऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया।

फिल्म में ऐश्वर्या राय ने खुद से 9 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स दिए थे। फिल्म को देखने के बाद ऐश की सास जया बच्चन ने एक फिल्म समारोह में जया ने कहा था कि आजकल की फिल्मों में तो जरा भी शर्म बची ही नहीं है। पहले निर्देशक केवल अपनी कला प्रस्तुत करते थे और अब उन्होंने फिल्मों को अपना बिजनेस बना लिया और उसी आधार पर फिल्म बनाते हैं।

यह भी देखें- फिल्मों के विलन अमरीश पुरी की बेटी भी किसी हसीना से कम नहीं, जानिए क्या करती हैं

aishwarya

वैसे डायरेक्टर ने ऐश से किसिंग सीन के लिए भी कहा था लेकिन उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया था कि वे ऐसे सीन में खुद को कम्फर्टेबल नहीं पाती है। लेकिन, फिल्म की डिमांड को देखते हुए उन्होंने रणबीर के साथ इंटीमेट सीन्स देने पड़े थे। उनके इसी सीन्स की वजह से पूरा बच्चन परिवार उनसे नाराज हो गया था।

बच्चन परिवार ने फिल्म से बहू ऐश के सीन्स हटवाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन करन जौहर इसके लिए तैयार नहीं हुए थे। ऐ दिल है मुश्किल के बाद ससुरालवालों ने ऐश्वर्या को बोल्ड सीन करने से मना कर दिया था।

इस फिल्म में साथ करने के दौरान ऐश्वर्या और रणबीर ने एक हॉट फोटोशूट भी करवाया था। इस शूट की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों ने ऐश और रणबीर को लेकर जमकर कमेंट्स भी किए थे। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर, ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन्स करने से घबरा रहे थे और शॉट्स ठीक से नहीं दे रहे थे। इस पर ऐश ने उन्हें डांटते हुआ कहा था- ठीक से करो।

बात रणबीर के वर्कफ्रंट की करें उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र और शमशेरा है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में है, वहीं शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त, रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

बात ऐश वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल उनके पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। हालांकि, वे साउथ की एक फिल्म में काम कर रही है, जिसके कुछ पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अभी तो ऐश फैमिली के साथ वक्त बिता रही है।



Source ऐश्वर्या राय को 9 साल छोटे एक्टर के साथ इंटीमेट होता देख भड़की सास जया, सुनाई थी खरी-खोटी
https://ift.tt/3bKanmX

Post a Comment

0 Comments