ads

Ghum hai kisikey pyaar meiin 21 oct written Update : सई का होता है चौहान निवास में स्वागत

नई दिल्ली। सई के डिस्चार्ज मिलने के बाद विराट उसे लेकर घर की ओर निकलता है। सई और विराट दोनों के मन में बहुत सारी उलझन है । कि आगे क्या होगा सई सोचती है क्या विराट सर उसकी तबीयत ठीक होने के बाद भी उसके साथ इतना अच्छा बर्ताव करेंगे । विराट सई के बारे में सोच रहा होता है । घर पर सब उन दोनों का इंतजार कर रहे होते है।

बड़ी मामी बनाती है सई के लिए खाना
बड़ी मामी खुद अपने हाथों से सई के लिए खाना बनाने की बात कहती है। इस पर सभी घरवाले आश्चर्यचकित हो जाते हैं। पत्रलेखा ताना भी देती है कि सई तो जैसे चीफ गेस्ट हो गई । परंतु बड़ी मामी साफ-साफ कह देती है कि आज तो सई के लिए मोदक से लेकर खाना तक सिर्फ वहीं बनाएंगी।

अश्वनी करती है विराट और सई का स्वागत
अश्वनी विराट और सई का स्वागत करती है । तभी पत्रलेखा कहती है कि अश्वनी मामी आपको तो विराट और सई की आरती भी उतारनी चाहिए । इस पर अश्विनी कहती है कि वह पहली बार घर थोड़ी आ रहे हैं । जहां तक नजर उतारने की बात रही तो वह तो मैं जरूर उतारूंगी।

मोहित मांगता है सई से माफी
मोहित सई से कहता है कि वह उसे माफ कर दे वह उनके एक्सीडेंट के टाइम हॉस्पिटल नहीं आ सका । क्योंकि उसे पता ही नहीं था कि यहां ऐसा कुछ हो गया है।सई उसे कहती है कोई बात नहीं और पूछती है कि उसका नाटक कैसा गया। मोहित बताता है कि वह हाउसफुल गई।

Precap —घर पर सब सई का इंतजार कर रहे होते हैं। घर पहुंचने के बाद जब विराट सई को उसके कमरे में आराम करने के लिए ले जाने वाला होता है। तो अश्वनी आई कहती है कि विराट और सई अब अलग-अलग कमरे में रहेंगे । सई जिस तरीके से खुश रहना चाहती है अब वही होगा।



Source Ghum hai kisikey pyaar meiin 21 oct written Update : सई का होता है चौहान निवास में स्वागत
https://ift.tt/3C3QItx

Post a Comment

0 Comments