ads

जब सोहा अली खान ने सेट पर सनी देओल को जड़ा था जोरदार थप्पड़, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

नई दिल्ली: When Soha Ali Khan slapped Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सनी एक्शन हीरो के तौर पर हिंदी सिनेमा में मशहूर हैं। इसके अलावा सनी देओल फिल्मों में उनके गुस्से और डायलॉग ‘ढाई किलो का हाथ’ के लिए भी फेमस हैं। आज हम आपको सनी से जुड़ा एक किस्सा सुना रहे हैं। जिसमें सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने सेट पर सनी देओल को थप्पड़ जड़ दिया था। सोहा अली खान का थप्पड़ इतना जोरदार था कि वहां मौजूद पूरी टीम ही हैरान रह गई थी।

soha-sunny2.jpg

सनी देओल अपना आपा खो देते हैं

आपने सनी देओल की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ जरूर देखी होगी। इस फिल्म में सोहा अली खान ने एक साइकेट्रिस्ट का किरदार निभाया था। इस फिल्म में एक सीन ऐसा था, जहां सनी देओल अपना आपा खो देते हैं और उन्हें होश में लाने के लिए सोहा अली खान को उन्हें थप्पड़ मारना पड़ता है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में डेक्कन क्रॉनिकल से भी बातचीत की थी। जिसमें बताया गया था कि एक सीक्वेंस में जहां सनी देओल अपना आपा खो देते हैं। उन्हें होश में लाने के लिए एक्ट्रेस को उन्हें थप्पड़ मारना होता है। लेकिन शूटिंग के दौरान सोहा अली खान कुछ ज्यादा ही गंभीर होकर अपने किरदार में इतना खो गई थीं कि उन्होंने सनी देओल को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।

soha-sunny1.jpg

सनी को जोरदार थप्पड़ मार दिया था

सूत्रों ने बताया था कि सोहा को खुद भी नहीं पता चला था कि उन्होंने सनी को जोरदार थप्पड़ मारा था। पूरी टीम इस बात से हैरान रह गई थी। खुद सोहा अली खान भी इस बात पर हैरानी जता रही थीं। हालांकि सनी देओल ने इस स्थिति को समझा, सोहा को समझा और इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

यह भी पढ़ें: जब रितेश देशमुख से बोले शाहरुख खान, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं

आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के सेट पर हुआ था। फिल्म में एक सीन के लिए अनुष्का शर्मा को रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना था। जिसमें अनुष्का ने सीन में पूरी तरह से खोकर रणबीर में जोर-जोर से कई थप्पड़ जड़ दिए थे। जिसके बाद गुस्साए रणबीर कपूर से उन्हें मांगनी पड़ी थी।



Source जब सोहा अली खान ने सेट पर सनी देओल को जड़ा था जोरदार थप्पड़, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन
https://ift.tt/3vpRNJF

Post a Comment

0 Comments