ads

पुरानी मान्यताएं तोड़कर बिना शादी के बच्चे को जन्म दे चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज

नई दिल्ली: स्लमडॉग मिलेनियर (Slumdog Millionaire) में फिल्म में लतिका का किरदार निभाने वालीं फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने Rohan Antao से इंगेजमेंट की है और अब बिना शादी के मां बनने जा रहीं है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि फ्रीडा पिंटो एक अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, उनसे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज पुरानी मान्यताओं को तोड़कर बिना शादी के बच्चे को जन्म दे चुकीं हैं। आइए जानते हैं कौन सी हैं वो एक्ट्रेसेज।

pinto.jpg

कल्कि कोचलिन- अनुराग कश्यप से तलाक के बाद कल्कि कोचलिन गाय हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में आईं। इस रिश्ते में रहते हुए वह गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां भी बनी हैं। बता दें कि अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है।

kalki.jpg

माही गिल- बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहती हैं। इस रिश्ते में उन्हें एक बेटी है। बेटी का नाम वेरोनिका है। दोनों ने अभी शादी नहीं की है।

mahi_gill.jpg

एमी जैकसन- इस लिस्ट में बॉलीवुड समेत कई साउथ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एमी जैकसन का नाम भी शामिल हैं। ऐमी भी बिनी शादी मां बन चुकी हैं।

amy.jpg

नीना गुप्ता- अपने जमाने की मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता ने भी बिना शादी बेटी को जन्म दिया था। वह वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर रहे विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं।

neha_kakkar.jpg

सारिका हसन- हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस सारिका हसन ने बिना शादी बेटियों को जन्म दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने कमल हासन से शादी की और फिर 2004 में अलग भी हो गईं। सारिका की दोनों बेटियां श्रुति और श्रेया हसन एक्ट्रेस हैं।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण थीं भूखी, लेकिन आमिर खान ने खाने के लिए पूछा तक नहीं, बेहद मजेदार है किस्सा

sarika.jpg

Source पुरानी मान्यताएं तोड़कर बिना शादी के बच्चे को जन्म दे चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज
https://ift.tt/30CmIal

Post a Comment

0 Comments