ads

जब ‘कपूर या खान’ के सवाल पर बोलीं थी करीना कपूर खान, भरी महफिल में...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। करीना की खूबसूरती और उनकी एक्टिंग के लाखों करोड़ों दीवाने हैं। इसके अलावा करीना अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। करीना ने कपूर खानदान में जहां जन्म लिया है तो, वहीं खान परिवार में शादी की है।

ऐसे में एक बार जब करीना कपूर से भरी महफिल में ये सवाल किया गया कि आप कपूर और खान में से किसे चुनेंगी। तो उन्होंने इस सवाल का जवाब इतने जबरदस्त अंदाज में दिया कि उनके लिए वहां तालियां बजने लगी थीं। आइये जानते हैं क्या था बेबो का वो जबाव।

kareena_kapoor5.jpg

करीना से पूछा गया सवाल

दरअसल कुछ समय पहले करीना कपूर का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसे सिनेराइजर फैशन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था। इस वीडियो में करीना कपूर से कहा गया कि हमारे पास आपके लिए एक सवाल है, कपूर या खान?

kareena_kapoor1.jpg

ये था करीना का जबाव

इसके जवाब में करीना कपूर ने कहा था कि समस्या यह है कि मैं किसी एक को चुन नहीं सकती हूं, क्योंकि मैं करीना कपूर खान दोनों ही हूं। मैं इस बात को लेकर अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। उनकी इस बात को लेकर जहां ऑडियंस ने तारीफें कीं तो वहीं, रिपोर्टर ने कहा कि यह जवाब बहुत प्यारा था।

यह भी पढ़ें: हीरोइन मैटेरियल नहीं हो तुम! जब माधुरी दीक्षित के लिए बोले थे फिल्ममेकर्स, सुनाते थे कई बातें

kareena_kapoor3.jpg

करीना का हुआ विरोध

बता दें कि करीना कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने रामायण में सीता का रोल अदा करने के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी थी। करीना कपूर की इस खबर को लेकर ट्विटर जैसे सोशल मीडिया एकाउंट पर उनका जमकर विरोध भी हुआ। जिसके बाद इस रोल के लिए कंगना रनौत के लिए चुन लिया गया।



Source जब ‘कपूर या खान’ के सवाल पर बोलीं थी करीना कपूर खान, भरी महफिल में...
https://ift.tt/3APgT5X

Post a Comment

0 Comments