ads

जब निराश होकर बॉलीवुड छोड़ने जा रहे थे अभिषेक, तब पापा अमिताभ बच्चन ने बेटे में ऐसे भरा था विश्वास

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। कुछ फिल्मों में उन्होंने यादगार भूमिकाएं निभाई हैं, उनकी एक्टिंग को सराहा गया है। लेकिन फिर भी उन्हें एक असफल ऐक्टर और अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के बेटे के रूप में ही पहचाना जाता है। एक समय ऐसा था जब लगातार फिल्में फ्लॉफ होने के कारण अभिषेक बच्चन ने बॉलिवुड (Bollywood) छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन उन्हें ऐसा करने से उनके पिता अमिताभ बच्चन ने ही रोक लिया था।

इस बात का खुलासा अभी हाल में दिए एक इंटरव्यू में किया था। दरअसल हाल में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' में उनकी परफॉर्मेंस की काफी सराहना की जा रही है। ऐसे में अभिषेक ने बताया कि एक समय पर उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वह फिल्मों के लिए नहीं बने हैं। तब उनके पिता अमिताभ ने उन्हें भरोसा दिया, जिसके बाद मैंने फिल्मों में लगातार काम करने की कोशिश की। ये इंटरव्यू अभिषेक ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिया था।

इसस दौरान अभिषेक ने बताया कि 'एक पब्लिक प्लैटफॉर्म पर फेल होना बहुत कठिन होता है। तब कोई सोशल मीडिया नहीं था मगर मीडिया में कई जगह मेरे बारे में बहुत बुरा लिखा गया था। एक समय ऐसा आया कि मुझे लगा कि इंडस्ट्री में आकर मैंने गलती कर दी। मैं अपने पिता के पास गया और कहा कि शायद मैं फिल्मों के लिए नहीं बना हूं।'

इसके बात अमिताभ बच्चन ने अभिषेक पर भरोसा जताते हुए कहा कि 'मैंने तुम्हें एक हारा हुआ इंसान होने की शिक्षा नहीं दी है। तुम्हें हर रोज उठ कर एक नई लड़ाई के लिए तैयार होना चाहिए। एक ऐक्टर के तौर पर तुम्हारे अंदर हर फिल्म के साथ निखार आ रहा है। इसलिए जो भी तुम्हें काम मिल रहा है उस पर ध्यान दो।'

अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन 'द बिग बुल' के बाद अब क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'बॉब बिस्वास' में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिषेक फिल्म 'दसवी' में भी काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू हो चुकी है।



Source जब निराश होकर बॉलीवुड छोड़ने जा रहे थे अभिषेक, तब पापा अमिताभ बच्चन ने बेटे में ऐसे भरा था विश्वास
https://ift.tt/3pkvdBu

Post a Comment

0 Comments