ads

...जब डरी-सहमी सी अपने ही घर में चाकू लेकर घूम रही थीं सनी लियोनी

नई दिल्ली: हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के चाहने वालों की देश में कमी नहीं है। सनी ने अपनी हॉट अदाओं से सबको अपना दीवाना बना रखा है। करोड़ों में सनी के फैंस की गिनती होती है। लेकिन कभी-कभी स्टार्स को इन्हीं फैंस की क्रेजी हरकतों का भी सामना करना पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार सनी के साथ हो चुका है, जिसके कारण डरी-सहमी सनी अपने घर में चाकू लेकर घूमा करती थीं। इस बात का खुलासा खुद सनी ने किया था। आइये जानते हैं सनी लियोनी से जुड़ा ये किस्सा।

sunny-leone.jpg

अरबाज खान के शो पर किया खुलासा

दरअसल दो साल पहले सनी अरबाज खान के नए शो 'क्विक हील पिंच' में भी नजर आईं थीं। इस शो पर सनी लियोनी ने अपनी जिदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए थे। इसी दौरान सनी ने खौफनाक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि कैसे एक शख्स की हरकतों के चलते वे काफी डर गईं थीं।

sunny-leone6.jpg

शो के दौरान सनी से पूछा गया सवाल

दरअसल शो के दौरान सनी से पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी ट्रोलिंग करने पर किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है? इस पर सनी ने कहा कि हां मैंने ऐसा किया है। मैंने उसे ब्लॉक भी कर दिया था और ऐसा करने के बाद मुझे काफी अच्छा भी लगा था।

यह भी पढ़ें: जब ‘कपूर या खान’ के सवाल पर बोलीं थी करीना कपूर खान, भरी महफिल में...

सनी ने बताया था कि वो एक ऐसा शख्स था जिसे हम जानते थे। वो अब गायब हो चुका है। हमने उसके खिलाफ मुंबई के साइबर साइबर क्राइम यूनिट में शिकायत भी दर्ज कराई थी, क्योंकि उसने मुझे मानसिक तौर पर काफी नुकसान पहुंचाया था।

sunny-leone4.jpg

मुझे हर्ट करने की कोशिश करते थे

सनी ने आगे बताया कि कैसे उस शख्स के फॉलोअर्स सनी के टाइमलाइन पर बेहद गंदे कमेंट्स करते थे, जो काफी हिंसक कमेंट्स भी होते थे। सनी ने कहा था कि उन्होंने मुझे धमकाया, मेरे परिवार वालों को धमकाया था। एक बार वो मेरे घर तक पहुंच गया था। वहीं, अगर मैं उसके शहर में होती तो वो मुझे हर्ट करने की कोशिश करते थे।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर को ये एक्ट्रेस लगती है सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव, साथ में करना चाहते हैं काम

सनी बताया था कि वो मेरे लिए बेहद डरावना दौर था। मैं घर में अपने हाथ में चाकू लेकर घूम रही थी। अपने दरवाजे की तरफ कदम बढ़ा रही थी क्योंकि उस समय मेरे पति डेनियल लॉस एंजेलेस गए हुए थे घर पर नहीं थे। सच में मेरे लिए वो काफी डरावना दौर था।

sunny-leone3.jpg

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय सनी के पास कई सारी फिल्में हैं। वे वीरमादेवी, रंगीला, शेरो, कोका कोला और हेलन जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होंगी।



Source ...जब डरी-सहमी सी अपने ही घर में चाकू लेकर घूम रही थीं सनी लियोनी
https://ift.tt/3ANvAGz

Post a Comment

0 Comments