ads

Bihar Police Admit Card 2021 : कांस्टेबल पीईटी एडमिट कार्ड 25 अक्टूबर को होगा जारी, जानिए पीईटी शेड्यूल

Bihar Police Admit Card 2021 : सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) ने ड्राइवर कॉन्स्टेबल पदों के लिए फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट का शेड्यूल जारी कर दिया है। ऐसे में जिन उम्मीदारों ने कांस्टेबल पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है, वे केंद्रीय चयन बोर्ड (सीएसबीसी) की आधिकारिक वेबसाइट यानी csbc.bih.nic.in पर उपलब्ध बिहार पुलिस कांस्टेबल पीईटी अनुसूची 2021 के विवरण की जांच कर सकते हैं। आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विवरण दस्तावेज़ सत्यापन और शारीरिक दक्षता परीक्षा अनुसूची के लिए लिंक अपलोड किया है।

15 नवंबर होगी शारीरिक दक्षता परीक्षा :—
जारी अधिसूचना के अनुसार, आयोग 15 नवंबर 2021 से चालक कांस्टेबल पदों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित करेगा। आयोग ने 03 जनवरी 2021 को विज्ञापन संख्या-05/2019 के तहत ड्राइवर कांस्टेबल पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की थी।

Read More:— LIC Recruitment 2021: असिस्टेंट इंजीनियर और असिस्टेंड एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी

25 अक्टूबर को जारी होगा प्रवेश पत्र :—
शारीरिक दक्षता परीक्षा दौर के लिए योग्य सभी उम्मीदवार ध्यान दें कि वे 25 अक्टूबर 2021 से उसी के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। शारीरिक दक्षता परीक्षा का विवरण जिसमें दिनांक / स्थान / समय और अन्य जानकारी शामिल है, प्रवेश पत्र पर उपलब्ध होगा।

Read More:— CTET 2021 : CBSE के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाई, पहली बार ऑनलाइन मोड में होगा एग्जाम

ये दस्तावेज लाना होगा:—
शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें सरकारी प्राधिकरण द्वारा जारी एक वैध फोटो पहचान पत्र जैसे आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर कार्ड और मैट्रिक प्रमाण पत्र या जन्म प्रमाण पत्र, इंटरमीडिएट मार्कशीट लाना होगा।

Read More:— HSSC SI Male Result 2021: सब इंस्पेक्टर पुरुष वर्ग का रिजल्ट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पहुंचे:—
उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा शुरू होने से एक घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचें। उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा के संबंध में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।

Read More:— Indian Navy Recruitment 2021: नौसेना में नाविक एए एसएसआर के लिए वैकेंसी, वेतन 69,100 तक

 



Source Bihar Police Admit Card 2021 : कांस्टेबल पीईटी एडमिट कार्ड 25 अक्टूबर को होगा जारी, जानिए पीईटी शेड्यूल
https://ift.tt/3C1hJ0Y

Post a Comment

0 Comments