ads

Ghum hai kisikey pyaar meiin 21 september written Update :पत्रलेखा ने लिया सम्राट के साथ जाने का फैसला

नई दिल्ली। पत्रलेखा सम्राट के साथ जाने के अपने फैसले को सबके सामने रखती है । सम्राट मना करता है कि वह वहां एडजस्ट नहीं कर पाएगी। पत्रलेखा की मां भी यही कहती है। पर पत्रलेखा कहती है कि उसे यहां नहीं रहना। जहां उसका पति रहेगा उसे वहीं जा कर रहना है।

सम्राट करता है पत्रलेखा से सवाल
सम्राट पत्रलेखा से पूछता है कि क्या वह सच में उसके 1 साल तक ना आने के कारण दुखी थी। या उसके दुख का कारण ही कुछ और था। सम्राट पत्रलेखा से कहता है। कि वह वापस भी अपने अधूरे छोड़े कामों के लिए ही आया था।

आई ने की पत्रलेखा और सम्राट से रिक्वेस्ट
सम्राट की आई और पत्रलेखा कि आई दोनों सम्राट और पत्रलेखा से कहते हैं । कि अब जब तुमने अपने रिश्ते को एक नया मौका दिया है। तो वक्त भी दो चाहे तुम दोनों जितना समय ले लो पर रिश्ते को एक आदर्श रिश्ता बनाओ।

विराट और सही के बीच हुई बहस

विराट कमरे में आता है और सई उससे कहती है । कि वह अभी भी गुस्सा है। सई विराट से सवाल करती है कि आखिर उसने ऐसा क्या कर दिया है। जो विराट उससे इतना गुस्सा है। क्या विराट इस बात से नाराज है कि अब घर में सम्राट दादा और पुलकित सई की साइड लेते हैं।

सई विराट से कहती है कि वह उसे सजा दें ।और अपना सारा गुस्सा निकाल लें

सई विराट से कहती है की उसने विराट का ट्रांसफर रुकवा दिया। इस बात से विराट सर नाराज हैं। तो वह उसे जो चाहे सजा दे। और बात खत्म करें । या फिर विराट को पत्रलेखा और सम्राट का नया रिश्ता चुभ रहा है । इसलिए वह अपना ट्रांसफर करवाना चाहते थे।

(Precap-विराट खुद से सवाल करता है ।कि क्या उसे सई से इतनी लड़ाई करनी चाहिए । सई और उसके बीच इतनी दूरियां बढ़ गई है। यह कैसे खत्म होगी उसे खुद भी दूरियां अच्छी नहीं लगती। इधर सई ने मन बना लिया है । की वह कुछ ऐसा करेगी । जिसके बाद उसके और विराट के बीच रोज-रोज के झगड़े खत्म हो जाएंगे।)



Source Ghum hai kisikey pyaar meiin 21 september written Update :पत्रलेखा ने लिया सम्राट के साथ जाने का फैसला
https://ift.tt/3AvGFNb

Post a Comment

0 Comments