ads

सलमान खान ने बताया, ये है मेरी सबसे लंबी रिलेशनशिप, हम दोबारा मिलने के लिए बेकरार

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जल्द ही 2 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा। जिसे एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते नजर आएंगे। गुरुवार को शो की प्रेस मीटिंग हुई। जिसमें सलमान खान ऑस्ट्रिया में होने के कारण वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़े। इस दौरान उन्होंने अपनी सबसे लंबी रिलेशनशिप के बारे में बताया।

दरअसल शो का लॉन्चिंग इवेंट मध्यप्रदेश के पेंच नेशनल पार्क में होगा। इस इवेंट में सलमान खान का वीडियो दिखाया गया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका सबसे लंबा रिश्ता बिग बॉस के साथ रहा है।

बिग बॉस और मेरा रिश्ता
अपने ही रिलेशनशिप स्टेटस पर जोक मारते हुए सलमान खान ने कहा, 'बिग बॉस और मेरा रिश्ता, यह शायद इकलौता रिश्ता है जो इतने लम्बे समय तक चला है। कुछ रिश्ते ऐसे ही होते हैं अब क्या कहूं। बिग बॉस मेरी जीवन में एक तरह की स्थिरता लाया है। हम जब भी अलग होते हैं, दोबारा मिलने के लिए बेकरार रहते हैं।

फीस को लेकर भी मजाक किया
सलमान खान ने इस दौरान अपनी फीस को लेकर भी मजाक किया। उन्होंने कहा, ‘मैं मेकर्स से हमेशा कहता रहता हूं कि मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं और उन्हें मेरी फीस बढ़ाने के बारे में सोचना चाहिए, लेकिन वो मेरी एक नहीं सुनते है। मैं भगवान से दुआ करता हूं कि एक दिन ऐसा आए जब चैनल वाले मुझसे कहें कि सलमान हम तुम्हारी फीस बढ़ा देंगे और मैं कहूं ना रहने दीजिए।

बिग बॉस 15वें सीजन का थीम जंगल
बिग बॉस 15 के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने बताया कि बिग बॉस के 15वें सीजन को जंगल थीम दिया गया है। इस बार शो में कंटेस्टेंट्स को सिर्फ सर्वाइवल किट मिलेगी। इसके अलावा शो के नियमों में भी बदलाव किए गए हैं। बिग बॉस 15 के लिए शमिता शेट्टी, उमर रियाज और निशांत भट्ट नाम फाइनल हो गया है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ एक SMS कर, कटरीना कैफ ने सलमान खान से कर लिया था ब्रेकअप, लिख दी थी ये बात!



Source सलमान खान ने बताया, ये है मेरी सबसे लंबी रिलेशनशिप, हम दोबारा मिलने के लिए बेकरार
https://ift.tt/39vaAt8

Post a Comment

0 Comments