ads

...जब इस एक्टर ने 15 साल की रेखा के साथ की थी जबरदस्ती, रोकने पर भी नहीं रुके थे

नई दिल्ली: Rekha kiss scene controversy: फिल्म इंडस्ट्री में रेखा एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लोग दीवाने थे और आज भी हैं। लेकिन हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली रेखा का विवादों से भी नाता रहा है। जिसके कारण रेखा अपनी पहली फिल्म से ही सुर्खियों में आ गई थीं। आज हम आपको उसी फिल्म से जुड़ा किस्सा सुना रहे हैं, जिसमें फिल्म के एक्टर ने सिर्फ 15 साल की रेखा के साथ जबरदस्ती की थी और रोकने पर भी नहीं रुके थे।

rekha5.jpg

जबरदस्ती किस करना किया था शुरू

1969 में रेखा की पहली फिल्म 'अंजाना सफर' की शूटिंग हो रही थी। लेकिन किसी कारण ये फिल्म 10 साल बाद 'दो शिकारी' के नाम से रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक रोमांटिक सीन शूट किया गया था, जिसने रेखा को रातों-रात चर्चित कर दिया था।

दरअसल इस सीन के शूट के दौरान रेखा के को-एक्टर विश्वजीत चटर्जी ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ के मुताबिक, अभिनेता विश्वजीत ने उन्हें जबरदस्ती किस करना शुरू कर दिया था। रेखा ने अभिनेता को रोकने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं रुके।

rekha1.jpg

करीब 5 मिनट तक चलता रहा था सीन

कहते हैं कि रेखा और विश्वजीत के बीच यह सीन करीब 5 मिनट तक चलता रहा और वहां मौजूद सभी लोग सिटी बजा रहे थे। जबकि रेखा इस दौरान काफी अहसज महसूस कर रही थी और उनकी आंखे नम थीं। इस फिल्म के दौरान रेखा की उम्र 15 साल की थी और एक्टर विश्वजीत उनसे 25 साल बड़े थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में रेखा को बिना बताए शूट किया गया था। विश्वजीत 5 मिनट तक रेखा को किस करते रहे थे। यहां तक कि डायरेक्ट राजा नवाठे ने भी कट नहीं बोला और सीन चलता रहा।

rekha3.jpg

आपको बता दें कि किसिंग सीन का ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया और कोर्ट ने खोसला कमिटी बनाई। कमिटी ने जांच के बाद कहा था, 'किस सीन दो लोगों का पर्सनल मामला है। अगर उन दोनों को इसमें कोई आपत्ति नहीं है तो किसी तीसरे को भी नहीं होनी चाहिए।

rekha6.jpg

Source ...जब इस एक्टर ने 15 साल की रेखा के साथ की थी जबरदस्ती, रोकने पर भी नहीं रुके थे
https://ift.tt/3tSKytf

Post a Comment

0 Comments