ads

खुलेआम प्यार का इजहार करते हैं निक-प्रियंका, रोमांस करते हुए कपल की देखें ये खास तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। जब भी कपल की कोई तस्वीर सामने आती है। लोग जमकर दोनों पर प्यार बरसाते हैं। यही वजह है कि प्रियंका और निक को भी जमाने के सामने प्यार करने से कोई परहेज नहीं है। सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका कई ऐसी तस्वीरें हैं। जिन में दोनों ही खुलेआम पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग इन तस्वीरों में साफ देखने को मिलती है। साथ ही प्रियंका को लेकर निक कितना प्रोटेक्टिव हैं। वो भी साफ झलकता है।

Priyanka Chopra Nick Jonas

साथ में बीच में वक्त बिताते हुए दिखाई दिए निक-प्रिंयका

लंबे समय बाद अपने काम से समय निकालकर प्रियंका पति निक जोनस संग कुछ क्वालिटी टाइम बिताती हुई दिखाई दीं। दोनों ही बीच पर नज़र आए। जहां रेत पर उल्टे लेटे हुए प्रियंका खूबसूरत पोज देती हुई दिखाई दीं। निक जोनस हाथ में छुरी और कांटा लिए फनी पोज दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

Priyanka Chopra Nick Jonas

खास बॉन्डिंग है प्रिंयका निक जोनस के बीच

कोई भी फोटोशूट हो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की केमिस्ट्री साफ देखने को मिलती है। दोनों के बीच एक पति पत्नी वाला रिश्ता तो है। लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का भी का एक खास रिश्ता है। यही वजह है कि दुनिया के सामने निक और प्रियंका को अपना प्यार जाहिर करते हुए परहेज नहीं होता है। कोई भी जगह को दोनों को लिपलॉक और हाथों में हाथ डाले घूमता हुआ देखा जाता है।

Priyanka Chopra Nick Jonas

बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने जयपुर में निक जोनस संग शादी की थी। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रिंयका फिलहाल इन दिनों हाॉलीवुड सीरीज़ की शूटिंग मे व्यस्त है। साथ ही हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा को ऐलान किया है। वहीं एक्ट्रेस कैटरीन कैफ, आलिया भट्ट संग प्रियंका रोड ट्रिप पर बन रही फिल्म में भी दिखाई देंगी।



Source खुलेआम प्यार का इजहार करते हैं निक-प्रियंका, रोमांस करते हुए कपल की देखें ये खास तस्वीरें
https://ift.tt/3DAeHle

Post a Comment

0 Comments