ads

Salman Khan संग टूटे रिश्ते को लेकर संगीता बिजलानी ने कही ये बात- कुछ कनेक्शन कभी नहीं टूटते

नई दिल्ली। बॉलीवुड की एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) 9 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाती हैं। 9 जुलाई 1960 को मुंबई (Mumbai) में जन्मीं संगीता 61 साल की हो गई हैं। लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। संगीता का जन्म एक सिंधी परिवार में हुआ था। बचपन के दिनों से ही संगीता बिजलानी का रूझान ग्लैमर वर्ल्ड की तरफ था। साल 1980 में संगीता ने मिस इंडिया (Miss India) का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद मॉडलिंग में वह एक बड़ा नाम बन चुकी थीं। फिल्मों के अलावा संगीता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं। संगीता ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के साथ जुड़े रिश्ते को लेकर कहा है कि कुछ कनेक्शन समय के साथ 'नहीं टूटते'।

बता दें कि संगीता बिजलानी नेभले ही प्यार सलमान खान से और शादी क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से की हो लेकिन आज भी वो सलमान खान के साथ टच में हैं। और अक्सर वो सलमान के साथ पार्टियों में भी देखी जाती हैं।

सलमान की पार्टियों में अब भी नजर आतीं हैं संगीता

एक इंटरव्यू में संगीता से जब पूछा कि वह कई सालों से सलमान से दूर होने के बाद नजदीकियां बढ़ाने में कैसे कामयाब रही। तो उनका जवाब था, 'कनेक्शन कभी नहीं जाते। फिर चाहे वो आपका पार्टनर हो,या फिर स्कूल के दोस्त इनके बीच का प्यार कभी कम नहीं होता। जीवन में कोई भी स्थायी नहीं होगा। प्यार नफरत जीवन के दो पहलू है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके जीवन में उसके प्रति हमेशा ही कड़वाहट बनी रहें। एक बिंदु पर आकर आप मेच्योर होते हैं। मेरे जीवन में भी एक समय ऐसा आया जब मैं पूरी तरह से मेच्योर हो गई। अब मैं बड़ी हो गई हूं। जीवन अनुभवों से भरा है।'

छप गए थे शादी के कार्ड

एक वक्त था जब संगीता बिजलानी और सलमान खान (Sangeeta Bijlani Salman Khan Affair) एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों ने साल 1986 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। तब संगीता फिल्मों में नहीं आई थीं। दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में थे। यह रिश्ता शादी (Salman Sangeeta Marriage) तक भी पहुंचा। शादी के कार्ड भी छप गए थे। लेकिन आखिरी वक्त में संगीता ने इस शादी से इंकार कर दिया। इसके पीछे वजह है सलमान खान का 10 साल के रिश्ते में धोखेबाजी करना। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि सलमान खान और अभिनेत्री सोमी अली के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं। संगीता को जब सोमी अली (Somy Ali) से सलमान की नजदीकियों की बात पता चली तो उन्होंने शादी तोड़ने फैसला किया।

जिसके बाद संगीता बिजलानी ने साल 1996 में क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना। अजहरुद्दीन पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बेटे भी थे। पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद उन्होंने संगीता से शादी की। शादी के लिए संगीता ने इस्लाम धर्म भी कबूला और अपना नाम आयशा रख लिया। हालांकि ये शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई और साल 2010 में दोनों ने तलाक ले लिया।



Source Salman Khan संग टूटे रिश्ते को लेकर संगीता बिजलानी ने कही ये बात- कुछ कनेक्शन कभी नहीं टूटते
https://ift.tt/3xq4jsW

Post a Comment

0 Comments