ads

जब स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हुईं Oops मोमेंट का शिकार

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। वह कलर्स के पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए सपना ने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने कई स्टेज शो कर अपना नाम कमाया। हालांकि, अब सपना पहले से काफी कम स्टेज परफॉर्मेंस देती हैं। लेकिन आज भी फैंस उनके डांस के दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

एक बार सपना चौधरी के साथ स्टेज पर Oops मोमेंट का शिकार हो गई थीं। उनका ये वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना हमेशा की तरह बिंदास अंदाज में डांस कर रही हैं। उनके बोल्ड और कमाल के मूव्स देखकर ऑडियंस काफी एक्साइटिड नजर आ रही है। कुछ देर तक तो सपना अपने डांस से स्टेज पर समा बांधती हैं। इसके बाद जैसे ही वह एक और बोल्ड मूव करने जा रही होती हैं उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती हैं। आप भी देखिए उनका ये वीडियो-

हालांकि, बैलेंस बिगड़ने के बाद भी सपना का जज्बा कम नहीं होता है। वह तुरंत उठती हैं और वापस उसी फुर्ती से अपने डांस को जारी रखती हैं। ये देखकर उनकी ऑडियंस भी हैरान रह जाती है। उसके बाद सभी सपना के लिए तालियां बजाने लगते हैं और उनका हौसला-अफ्जाई करते हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण प्यार में कई बार खा चुकी हैं धोखा, रणवीर सिंह के सामने रखी थी एक शर्त

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने डांस से हरियाणवी गानों को देशभर में पहचान दिलाई है। उनके तेरी आंख्यां का यो काजल, गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू जैसे गाने सुपरहिट हैं। आज भी लोगों की जुबान पर ये गाने रहते हैं। कोई भी शादी इन गानों के बिना अधूरी रहती है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों सपना चौधरी अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने वीर साहू से शादी की है और कुछ वक्त पहले उनका बेटा भी हो गया है।



Source जब स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हुईं Oops मोमेंट का शिकार
https://ift.tt/3yADO44

Post a Comment

0 Comments