ads

Indian Idol 12 : कई सालों बाद इस एक्ट्रेस को सामने देख धर्मेंद्र ने कह दी ऐसी बात कि सभी हो गए हैरान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmednra) ने कई शानदार फिल्में दी हैं। हर फिल्मों में उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। लेकिन धर्मेंद्र के बारे में यह बात हर कोई जानता है कि जितना रोमांस वो पर्दे पर दिखाते थे उससे कही ज्यादा उनके अफेयर रियल लाइफ में भी थे। शादी से पहले धर्मेंद्र की संबंध मीना कुमारी(Meena Kumari) से था और शादी के बाद भी दिल फेक रहे एक्टर के संबंध अनीता राज (Anita Raj) से लेकर कई हिरोइनों संग जुड़े थे। धर्मेंद्र ने अपने रोमांस के बारे खुलकर बोला था कि खुदा ने उन्हें ऐसा ही बनाया है।

फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र अपनी को-स्टार्स के साथ हमेशा ही करीब रहे हैं एक बार तो खुद अनीता राज उनके तेवर देखकर दंग रह गई थीं। इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) के म्यूजिक रियलिटी शो में एक साथ नजर आए धर्मेंद्र और अनीता राज ने एक-दूसरे के साथ के कुछ किस्से बयां किए हैं।

अनीता राज ने बताया कि, ‘जब मुझे पता चला कि धर्मेंद्र जी फिल्म ‘नौकर बीवी का’ में मेरे साथ काम करने वाले हैं , तो यह बात जानकर मैं काफी नर्वस हो गई थी और जैसे ही मैं शूट के लिए सेट पर पहुंची, तब मैंने उनके जैसा बढ़िया को-स्टार नहीं देखा. उन्होंने पूरी शूटिंग के दौरान मेरा सपोर्ट किया और इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं’।

धर्मेंद्र ने बताया, ‘शूटिंग के दौरान अनिता जी काफी तेज थीं। उन्होने उनकी तेजी को देखकर एक बार सोच लिया था कि मिर्च तेरी चटनी बनाकर ना खा गया ना, तो मेरा नाम भी धर्मेंद्र नहीं।‘ धर्मेंद्र की इस बात को सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़े।

दिलीप कुमार को दिया जाएगा ट्रिब्यूट

अपकमिंग एपिसोड में दिलीप कुमार को स्पेशल ट्रिब्यूट भी दिया जाएगा। बता दें कि दिलीप कुमार और धर्मेंद्र एक-दूसरे के काफी करीब थे। दिलीप कुमार को ट्रिब्यूट देने के बाद धर्मेंद्र रो पड़े थे।



Source Indian Idol 12 : कई सालों बाद इस एक्ट्रेस को सामने देख धर्मेंद्र ने कह दी ऐसी बात कि सभी हो गए हैरान
https://ift.tt/3exWOsK

Post a Comment

0 Comments