ads

Dirty Secrets of Bollywood Industry: बॉलीवुड के कितने गंदे राज जानते हैं आप

मुंबई। इंडियन बॉलीवुड के बारे में तो हम सभी बहुत अच्छे से जानते हैं। लेकिन आप की जानकारी के लिए बता दें कि इस इंडस्ट्री के और भी अलग अलग और हैरान कर देने वाले रहस्य ( Dirty Secrets of Bollywood Industry ) छिपे हुए हैं। अगर इंडस्ट्री के इस हिस्से की बात करे तो यह कई काले, गंदे और मजेदार रहस्यों से भरी हुई है। बॉलीवुड की काली हकीकत, बॉलीवुड के काले राज या अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी की ऐसी बात जानने के लिए आगे पढ़ें:

यह भी पढ़ें:-दीपिका ने शादी से पहले बदला था अपना नाम

आमिर खान (Amir Khan) की लव स्टोरी

Amir Khan

आमिर खान, जो फिल्मों में अपना बेस्ट देने के लिए जाने जाते हैं, भले ही उनका प्रोफेशनल जीवन बहुत अच्छा हो, लेकिन उनका निजी जीवन controversial लगता है। जबकि किरण राव उनकी दूसरी पत्नी हैं और दोनों का एक बेटा है, खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से उनके दो और बच्चे हैं। जब बात उनकी लव लाइफ की आती है तो और भी बहुत कुछ है।

कथित तौर पर उनका एक पत्रकार और अमिताभ बच्चन की जीवनी लिखने वाली लेखिका जेसिका हाइन्स के साथ एक भावुक प्रेम संबंध था। 2004 में जेसिका ने एक बच्चे को जन्म दिया और इसे कथित तौर पर आमिर खान का बेटा बताया गया था। जिसे अभिनेता ने स्वीकार करने से मना कर दिया और उसे छोड़ दिया था। हालांकि, वे अलग हो गए और हाइन्स अपने बेटे के साथ लंदन चली गईं जो अब एक मॉडल है।

बॉलीवुड का कुवांरा सुल्तान

 sultan

जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान की। 55 वर्षीय इस अभिनेता का कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज जैसी कई एक्ट्रेस के साथ नाम जोड़ा गया। हालांकि, ऐसा लगता है कि प्यार कभी सलमान की चाय का प्याला रहा ही नहीं और शायद इस वजह से उन्होंने कभी शादी नहीं की। प्रसिद्ध टॉक शो कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बेड पर किसी को खुश कर सकते हैं, तब खान शरमा गए और धीरे से जवाब दिया कि वह अभी भी वर्जिन हैं। जैसे ही य़ह बात पता चली तो बहुत सारी चर्चाए हुईं। कोई भी अभी तक सलमान खान के वास्तविक पक्ष के बारे में नहीं जानता है और यह कई संभावित सवालों को जन्म देता है।

यह भी पढ़ें:-बेहद सुन्दर थी शाहरुख खान की बड़ी बहन


रनबीर की जिंदगी

Ranbir’s

कहा जाता है कि रनबीर कपूर की बचपन से ही प्लेबॉय की छवि नजर आती है। दीपिका, कैटरीना और अब आलिया सहित इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां उनकी दीवानी हो गई हैं। ज्यादातर अभिनेता आमतौर पर अपने अतीत के बारे में ज्यादा खुलासा करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन कपूर उनमे से नही हैं। एक इंटरव्यू में, उन्होंने खुलासा किया कि सिर्फ 15 साल की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी और अपनी स्कूल की लवर के साथ यौन संबंध बनाए थे। हालांकि, उन्होंने हमेशा यह बताने से मना किया कि वह लड़की कौन थी और उन्होंने यह भी कहा कि यह रिश्ता बहुत लंबे समय तक नहीं चला।

रणवीर का बुरा तजुर्बा

Ranveer’s

रणवीर सिंह, जो देश के महंगे अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों के अपने सबसे खराब अनुभवों में से एक को एक इंटरव्यू में साझा किया और बॉलीवुड उद्योग के एक और गहरे गंदे रहस्य का खुलासा किया। उस इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक भूमिका देने के लिए शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था। जब उन्होंने ना कहा, तो निर्देशक का दिल टूट गया। निर्देशक ने कम से कम हजारों बार उनसे संबंध बनाने की मिन्नतें कीं।

सनी लियोन की जिंदगी

Sunny leone’s

यह सब जानते है कि सनी लियोन ने अपने करियर की शुरुआत एक ब्लू फिल्म अभिनेत्री के रूप में की थी। हालांकि, थोड़ा और अधिक चौंकाने वाला है कि उन्होंने पहला किस 11 वर्ष की उम्र में किया था और 16 या 18 साल की उम्र में बहुत जल्द ही उन्हें अपनी bisexuality का पता चल गया था। दरअसल, पोर्न इंडस्ट्री में अपने करियर के दौरान उन्होंने लेस्बियन सीन करने का फैसला किया था।



Source Dirty Secrets of Bollywood Industry: बॉलीवुड के कितने गंदे राज जानते हैं आप
https://ift.tt/3xXOycV

Post a Comment

0 Comments