ads

बॉलीवुड स्टार्स ने कही थीं ये अजीबोगरीब बातें जिसे सुनकर लोगों के उड़ गए थे होश

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सितारों के देश में तो क्या विदेशों में भी उतने ही फैंस हैं। दूर-दूर से लोग इनसे मिलने आते हैं। बॉलीवुड इतना फेमस हो गया है कि इसके गानें विदेशों में भी जमकर सुने जाते हैं। पर कई बार अपनी एक्टिंग से सुर्खियां बटोर रहे एक्टर्स कुछ ऐसा बोल देते हैं जिनको सुन कर लोग हैरान हो जाते हैं। उन्हें भी समझ नहीं आता की इस पर क्या प्रतिक्रिया दी जाए। हम आपको आपके ही पसंदीदा एक्टर्स के बारे में कुछ बातें बताएंगे जिनको सुन कर आप हैरान रह जाएंगे और यकीन नहीं करेंगे की कोई ऐसा कैस बोल सकता है।

यह भी पढ़ें - आयशा टाकिया के चेहरे का हुआ बुरा हाल, देखें तस्वीरें

Our Bollywood Stars Said Weird Things We Didn't Expect From Them

आइये जानते हैं कुछ अजीबोगरीब कमेंट्स

1. आमिर खान

शाहरुख खान पर किया गया यह उनका कमेंट आज भी कोई नहीं भूलता। उन्होंने शाहरुख़ को बोला था कि शाहरुख़ अटेंशन के भूखे हैं और वे उनसे अटेंशन की भीख मांगते हैं। उन्होंने आगे बोला था कि उनको नहाने की जरूरत है क्योंकि उनके पास से अजीब सी स्मेल आती है। आमिर के इस कमेंट को सुन कर लोग शॉक में आ गए थे।

2 . इमरान हाशमी

इमरान हाशमी अपनी मूवी को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लेकिन हद तो तब हो गई थी जब उन्होंने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक बोला था। उन्होंने ऐश्वर्या को ऐश्वर्या इज प्लास्टिक बोल दिया था।

3 . महेश भट्ट

अब बात करें महेश भट्ट की तो उन्होंने अपनी बेटी पूजा पर ही कमेंट कर दिया था। उनका कमेंट था, "पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता।"

4 . सैफ अली खान

अब हम सैफ अली खान की बात करें तो इन्होने खुद ही अपने प्रोफेशन की तारीफ कर ली थी। इनका कहना था की हम 6 महीने से कोरोना की वजह से घर बैठें हैं, अब जैसे ही सब खुलेगा हम काम पर लग जाएंगे। यह प्रोफेशन बिल्कुल डॉक्टर्स की तरह है।

5 . शाहिद कपूर

अब बात करते हैं बॉलीवुड के कबीर सिंह की जिनका कहना था अगर मेरे डायरेक्टर गाय या भैंस के साथ काम करने को बोलते तो मैं वो भी कर लेता।

6 . सारा अली खान

इनका कहना था रेसिज्म के ऊपर कि अगर आपको गोरा होना है तो पाउडर लगा लें और सांवला होना है तो काला लगा लें।

7 . सोनम कपूर

इनका कहना था की मैंने इतने अच्छे कर्म किए हैं जो की मैं इतने अच्छे परिवार में पैदा हुई हूं। मुझे इस पर गर्व है ।

8 . सरोज खान

सरोज खान ने बोला था कि सभी लोग लड़कियों का एडवांटेज लेना चाहते हैं तो बॉलीवुड का नाम क्यों खराब किया जा रहा है। कम से कम यहां रोजगार तो मिलता है।

9 . रनबीर कपूर

रनबीर कपूर का कहना था की यह ऑस्कर का लॉस है अगर उन्होंने बर्फी जैसी मूवी को सेलेक्ट नहीं किया।

10 . वरुण धवन

वरुण धवन का आलिया भट्ट को लेकर कहना है की वह "रोबर्ट दी नीरो हैं इस जनरेशन कीं।"



Source बॉलीवुड स्टार्स ने कही थीं ये अजीबोगरीब बातें जिसे सुनकर लोगों के उड़ गए थे होश
https://ift.tt/3ktc5i5

Post a Comment

0 Comments