ads

टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड का जैकी श्रॉफ ने यूं रखा ख्याल, एक्ट्रेस के लिए ले जाते थे उनका फेवरेट फूड

मुंबई। अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का नाम एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ जोड़ा जाता रहा है। दोनों कई मौकों पर साथ-साथ स्पॉट किए जाते हैं। इस साल दोनों छूट्टियां मनाने के लिए मालदीव भी गए थे। दोनों ही के घरवाले इनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर प्यार भरे रिप्लाई भी करते हैं। जैकी श्रॉफ ने दिशा के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में काम भी किया है। दिशा के साथ काम करने के अनुभव भी जैकी शेयर कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में जैकी ने दिशा की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि वह कभी-कभी एक्ट्रेस के लिए खाने की चीजें ले जाया करते थे।

'दिशा चार्मिंग लेडी है'
जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में दिशा के बारे में बात करते हुए कहा कि,' दिशा एक चार्मिंग लेडी हैं। उनकी आंखों में ईमानदारी दिखती है। वो सिंपल दिख सकती है, लेकिन साथ ही, जब वो डांस करती है, तो वो एनर्जेटिक होती है। मुझे पता है कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या बहुत बड़ी है। मेरे लिए ये बच्चे मुझसे कहीं आगे हैं। ये बच्चे अनुशासित हैं और इनके काम के मजबूत सिद्धांत हैं।'

यह भी पढ़ें : Tiger Shroff की शादी पर बोले पिता जैकी श्रॉफ, शादी हो जाएगी तो उसका फोकस हट जाएगा

दिशा के लिए ले जाते थे गठिया
जैकी ने आगे कहा कि,'उन्होंने दिशा के साथ प्रोफेशनल एथिक्स का सामंजस्य रखा। मैं सभी लीडिंग लेडीज का सम्मान करता हूं। चाहे वे न्यूकमर हों या कुछ फिल्में कर चुकी हों या मेरी सीनियर्स हों, मैं सबके साथ समान रूप से व्यवहार करता हूं। वही इज्जत मैंने दिशा के साथ रखी और सेट का संयमित व्यवहार किया। हालांकि हमने कई बार साथ में खाना खाया। दिशा को उसके चीट डेज पर गाठिया खाना पसंद है और मैं ये उसके लिए लेकर जाता था।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते को लेकर जैकी श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा


गौरतलब है कि कथित रूप से दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच डेटिंग की खबरें साल 2016 से चर्चा में हैं, जब दोनों ने साथ में म्यूजिक वीडियो 'बेफिक्रा' किया था। दोनों ही कलाकार आउटिंग, वेकेशन, डिनर डेट पर कई बार साथ दिखाई देते हैं। हालांकि दोनों ने ही डेटिंग को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।



Source टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड का जैकी श्रॉफ ने यूं रखा ख्याल, एक्ट्रेस के लिए ले जाते थे उनका फेवरेट फूड
https://ift.tt/3BcBfaO

Post a Comment

0 Comments