ads

रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप, पति नहीं दे रहे पैसे, सोना गिरवी रखकर चला रहीं खर्च

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रघुबीर यादव अपनी पर्सनल लाइफ के कारण खबरों में हैं। उनकी पत्नी पूर्णिमा खड्गे का आरोप है कि अभिनेता उनको एलीमनी की राशि नहीं दे रहे हैं, जिसके चलते उनको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पूर्णिमा ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि एक्टर की तरफ से पैसे नहीं मिलने के कारण उनको घर चलाने के लिए सोना भी गिरवी रखना पड़ा। रघुबीर के वकील का कहना है कि पूर्णिमा ज्यादा पैसे मांग रही हैं जबकि पूर्णिमा के वकील का कहना है कि अभिनेता एलीमनी की रकम नहीं दे रहे हैं।

कर्ज लिया, सोना रखा गिरवी
दरअसल, रघुबीर यादव और पूर्णिमा में लम्बे समय से विवाद चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों 1995 से अलग रह रहे हैं। ईटाइम्स से बातचीत में पूर्णिमा ने आरोप लगाया कि रघुबीर की तरफ से पिछले साल 5 माह के पैसे नहीं मिले। इसके चलते वह मकान का किराया नहीं दे पाईं। उन्हें कर्ज लेना पड़ा। यहां तक कि अपना सोना भी गिरवी रखना पड़ा। इस साल भी उन्हें 4 माह से पैसे नहीं मिले हैं। दो महीने पहले सुनवाई पर 80 हजार रुपए मिले थे। इन आरोपों पर अभिनेता ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें : जब शाहरुख खान से पूछा गया,'कभी पत्नी को दिया है धोखा?' एक्टर ने किया वाइफ से किए वादे का खुलासा

रघुबीर यादव के वकील की दलील
रघुवीर यादव की वकील शालिनी देवी के अनुसार, रघुबीर और पूर्णिमा के विवाद को और खराब करने को कोई मतलब नहीं है। एक्टर की पत्नी पैसे ज्यादा मांग रही हैं। पैसे सही होते तो मेरे क्लाइंट ने अब तक मामला सेटल कर दिया होता। एक्टर की उम्र 71 वर्ष है, यह बात पूर्णिमा को समझनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : Pawan Singh की पहली पत्नी ने पंखे से लटककर दे दी थी जान, तीन साल बाद रचाई दूसरी शादी

पूर्णिमा के वकील की दलील
दूसरी तरफ, पूर्णिमा की वकील इशिका तोलानी का कहना है कि रघुबीर यादव करियर में अच्छा करने के बावजूद पैसा नहीं दे रहे हैं। मेरी क्लाइंट को बहुत कठिन जीवन जीना पड़ रहा है। रघुबीर को पैसे देने चाहिए। पूर्णिमा को अपने बेटे, मां और पिता सभी को देखना है।'

गौरतलब है कि रघुबीर ने पूर्णिमा से 1988 में विवाह किया था। दोनों 1995 से अलग रह रहे हैं। इनके 30 साल का एक बेटा भी है। पूर्णिमा ने पिछले वर्ष तलाक की याचिका दायर की थी। पेशे से कथक नृत्यांगना पूर्णिमा ने अपनी तलाक की याचिका में दावा किया था कि उन्होंने रघुबीर की वजह से एक अंतरराष्ट्रीय कथक नर्तक के रूप में अपना करियर छोड़ दिया था। रघुबीर यादव ने 'पीपली लाइव', 'लगान', 'न्यूटन', 'पगलैट', 'सलाम बॉम्बे' जैसी मूवीज में काम किया है।



Source रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप, पति नहीं दे रहे पैसे, सोना गिरवी रखकर चला रहीं खर्च
https://ift.tt/3wUKn0t

Post a Comment

0 Comments