ads

आर्थिक तंगी से जूझ रही सविता बजाज ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार, सचिन पिलगांवकर ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। कोरोना काल के दौरान इस महामारी ने लोगों की ज़िंदगियों पर काफी बुरा असर डाला है। इस दौरान काम ना मिलने की वजह से लोगों को आर्थिक तंगी का सामना तक करना पड़ा है फिर चाहे बात एक समान्य इंसान हो, या फिर लाइमलाइट से जुड़े रहने वाले कलाकार की। इस महामारी से हर कोई परेशान रहा है। बीते दिनों फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने मदद की गुहार लगाते हुए अपने दर्द को बयां किया था इस महामारी के दौरान ही उन्हें कैंसर को हो गया था जिससे उन्हें इलाज के लिए अपनी गाड़ी से लेकर और जेवर तक बेचने पड़े। ऐसे में शगुफ्ता ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी।

अभी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली का मामला दबा नही था कि दूसरी दिग्गज अभिनेत्री सविता बजाज (Savita Bajaj) के बारे में भी खबरे सुनने को मिलने लगी।बीते दिनों एक्ट्रेस को लेकर ये खबर सामने आई थी कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। हाल ही में मदद की गुहार लगाते हुए सविता बजाज ने बताया था कि उनकी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है और अब उनके पास खाने से लेकर इलाज तक के लिए पैसे नहीं हैं। एक्ट्रेस की बिगड़ती हालतको देख नदिया के पार फिल्म के स्टार सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) ने इस पूरे मामले पर अपना बात सामने रखी हैं।

'लोग सेविंग्स क्यों नहीं करते'

सचिन पिलगांवकर ने कहा कि मैने कई अखबारो में मैने सविता जी के हालात के बारे में पढ़ा। इसके लिए मेरी विनती है कि एसोसिएशन के लोग मदद के लिए आगे आएं और कलाकारों और टेक्निशियन्स की मदद करें। यदि आप IMPPA या CINTAA से मदद मांगते हैं तो वह जरूर आपकी सहायता करेंगे। इसके लिए जरूरी नहीं है कि आप उसके सदस्य हों।'

वैसे दूसरी बात मै यह भी कहना चाहूंगा कि लोग सेविंग्स क्यों नहीं रखते। दूसरों पर उंगली उठाना आसान है, लेकिन लोग ये क्यों भूल जाते हैं कि जब आप दूसरों के लिए उंगली उठाते हैं तो बाकी की 4 आपके तरफ ही होती हैं। मैं किसी भी कलाकार पर कोई आरोप नहीं लगा रहा हूं।, जिंदगी में मुसीबतें कभी बोलकर नही आती हैं. आपको सेविंग्स रखनी चाहिए।'

बता दें, सविता बजाज ने एक इंटरव्यू केदौरान कहा था कि 'मेरी स्थिति बहुत खराब है, मेरी मदद करने वाला कोई नहीं है. मैंने फिल्मों में काम करके बहुत पैसे कमाए थे, लेकिन सारे मेरे इलाज में ही खर्च हो गए। अब मेरे अकाउंट में केवल 35 हजार रुपए ही शेष बचा था, वो भी मैं निकाल चुकी हूं। सविता बजाज ने यह भी बताया था कि उन्हें CINTAA द्वारा कुछ मदद मिली है, जिससे वो अपना खर्चा चला रही है। लेकिन,खाने के अलावा मेडिकल खर्चों के लिए भी पैसों की जरूरत है। ऐसे में सविता बजाज ने सोनू सूद से भी मदद के लिए गुहार लगाई है।



Source आर्थिक तंगी से जूझ रही सविता बजाज ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार, सचिन पिलगांवकर ने कही ये बड़ी बात
https://ift.tt/2UTv4Yn

Post a Comment

0 Comments