ads

भारती सिंह की आपबीती, कहा- इवेंट कॉर्डिनेटर्स गलत ढंग से छूते थे, विरोध करने की हिम्मत नहीं थी

मुंबई। कॉमेडी क्वीन के नाम से मशहूर भारती सिंह ने एक्टर-कॉमेडियन मनीष पॉल से बातचीत में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अनुभव शेयर किए हैं। भारती का कहना है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम के दौरान उन्हें इवेंट कॉर्डिनेटर्स ने गलत तरीके से छुआ। हालांकि उस समय भारती इसका विरोध नहीं कर पाईं, लेकिन अब वह पूरे आत्मविश्वास से लोगों को गलत व्यवहार पर टोक देती हैं।

'मेरे पीछे की तरफ अपने हाथों को रगड़ते'
मनीष पॉल से बातचीत में भारती ने कहा,' इवेंट कॉर्डिनेटर्स ने कभीकभार गलत व्यवहार किया। वे मेरे पीछे की तरफ अपने हाथों को रगड़ते। ये अच्छी फिलिंग नहीं थी। लेकिन मैं सोचती थी कि वह मेरे अंकल की तरह हैं, वे बुरे नहीं हो सकते। हो सकता है, मैं गलत हूं और वो सही।' भारती ने कहा कि वह अब समझने लगी हैं कि ऐसा व्यवहार सही नहीं है। वे कहती हैं,'मुझे इस बारे में कोई समझ नहीं थी। अब मेरे में लड़ने का आत्मविश्वास है। अब मैं कह सकती हूं कि,'क्या बात है, क्या देख रहे हो, बाहर जाओ हम अभी चेंज कर रहे हैं'।

यह भी पढ़ें : 'द कपिल शर्मा शो' फिर से होने जा रहा ऑन एयर, 21 अगस्त से होगा प्रसारण!

लोन वसूलने घर आते थे लोग
मनीष से बातचीत में भारती ने अपने बचपन के अनुभव के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा,'मैंने देखा है कि दुकानदार घर पर उनका लोन वसूलने आया करते थे। वे मेरी मां का हाथ पकड़ लेते थे। मैं समझ नहीं पाती थी कि वे मेरी मां के साथ ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे थे। हाथ ही नहीं पकड़ते थे, किसी ने एक बार उनके कंधे पर अपना हाथ भी रख दिया था। मेरी मां ने कहा,'क्या तुम्हे शर्म नहीं आती, मेरे बच्चे हैं, मेरे पति का निधन हो चुका है और मुझसे इस तरह का व्यवहार कर रहे हो?' उस समय भारती की मां की उम्र 24 साल थी।

यह भी पढ़ें : 'पिता को देखा नहीं, भाई ने कभी नहीं दिया प्यार', कुछ इस तरह छलका भारती सिंह का दर्द

गौरतलब है कि 'द कपिल शर्मा' शो में काम करने के बाद भारती को घर-घर में पहचाना जाने लगा है। वह कई रियलिटी शोज में दिखाई देती हैं। पिछले दिनों वह बिग बॉस 14 और 'खतरों के खिलाड़ी 10' में भी दिखाई दीं थीं। इसके अलावा वह 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी नाइट्स के सुपरस्टार्स जैसे लोकप्रिय शोज में काम कर चुकी हैं।



Source भारती सिंह की आपबीती, कहा- इवेंट कॉर्डिनेटर्स गलत ढंग से छूते थे, विरोध करने की हिम्मत नहीं थी
https://ift.tt/3enprbO

Post a Comment

0 Comments