ads

वीडियो पोस्ट कर बोले धर्मेन्द्र,'हर चमकती चीज सोना नहीं होती, दुखी दिल से कह रहा हूं...'

मुंबई। वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार अभिनेता अपने फैंस के लिए निजी लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते हैं, तो कभी अपनी फिल्मों से जुड़ी रोचक जानकारी। अपने निजी फॉर्महाउस को लेकर भी धर्मेन्द्र फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं। उनके फैंस भी उनकी हर अपडेट पर लाइक और कमेंट करते हैं। हाल ही धर्मेन्द्र ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी फिल्म 'गुड्डी' का है। इस वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस जया बच्चन भी नजर आ रही हैं। अभिनेता इस वीडियो के कैप्शन में इमोशनल होकर बात की है। अभिनेता दुखी नजर आ रहे हैं।

'हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती, दोस्तों'
धर्मेन्द्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 'गुड्डी' फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस फिल्म में उनकी भूमिका एक मेहमान कलाकार की थी। उन्होंने इस वीडियो के साथ एक अहम और इमोशनल जानकारी फैंस के साथ साझा की है। एक्टर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,'हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती, दोस्तों। 'गुड्डी' में इस चमक-धमक से पर्दा उठाया था। दुखी दिल से कह रहा हूं मोहन स्टूडियो की यह स्टेज जल गई थी...यहां मेरा स्क्रीन टेस्ट हुआ था।' वीडियो में जया बच्चन भी नजर आ रही हैं। वे उन्हें फिल्म जगत और जिंदगी की सच्चाई समझाते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 85 साल की उम्र में 100 एकड़ में फैले फॉर्महाउस में धर्मेंद्र बीता रहे हैं जिंदगी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

गौरतलब है कि ऋषिकेश मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड्डी' 1971 में रिलीज की गई थी। फिल्म की कहानी गुलजार ने लिखी थी। इस फिल्म में जया बच्चन, उत्पल दत्त, असरानी, केश्टो मुखर्जी, एके हंगल, समित भांजा जैसे कलाकार नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : हेमा मालिनी के पिता ने की धर्मेन्द्र को एक्ट्रेस से दूर रखने की कोशिश, एक्टर ने निकाली ये तरकीब

कोरोना की दूसरी लहर में कालाबाजारी से हुए थे दुखी
धर्मेन्द्र ने कोरोना की दूसरी लहर के समय भी एक इमोशनल पोस्ट की थी। इसमें उन्होंने दिलीप कुमार की मूवी 'फुटपाथ' की क्लिप शेयर की थी। दिलीप कुमार की ये मूवी 1953 में रिलीज हुई। इसमें उनके साथ मीना कुमार और अनवर हुसैन भी लीड रोल्स में थे। इस वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा था कि '1952 में जो हो रहा था, आज वही कुछ हो रहा है।' एक्टर ने इस पोस्ट में उस समय देश में कालाबाजारी की स्थिति पर दुख जताया था।



Source वीडियो पोस्ट कर बोले धर्मेन्द्र,'हर चमकती चीज सोना नहीं होती, दुखी दिल से कह रहा हूं...'
https://ift.tt/3BunwvU

Post a Comment

0 Comments