ads

दीया मिर्जा ने पहले पति साहिल संघा को जन्मदिन की दी बधाई, लिखा खास मैसेज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी साल उन्होंने वैभव रेखी से दूसरी शादी की और शादी के कुछ ही दिनों बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस को दी। अब हाल ही में दीया ने खुलासा किया कि उन्होंने मई में बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी। अब दीया अपने एक्स हसबैंड के कारण सुर्खियों में आ गई हैं।

खास अंदाज में किया बर्थडे विश
दरअसल, दीया मिर्जा ने अपने एक्स हसबैंड साहिल संघा को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। साहिल 16 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाते हैं। ऐसे में उन्होंने खास अंदाज में उन्हें विश किया। दीया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से साहिल की एक फोटो शेयर की। "हैप्पी बर्थडे सा।" इसके साथ उन्होंने दिल, हग और टाइगर इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। दीया द्वारा शेयर की गई तस्वीर में साहिल ब्राउन जैकेट और बिगे पैंट पहने एक कार के बोनट पर बैठे नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के किया प्यार का इजहार, कटरीना कैफ ने दिया रिएक्शन

dia_mirza_1.jpg

11 साल के रिश्ते को किया खत्म
दीया मिर्जा ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल संघा के साथ शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया था। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाई और साल 2019 में उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक की घोषणा की थी। दीया ने लिखा था कि 11 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि वो तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे की हमेशा इज्जत करेंगे।

ये भी पढ़ें: क्या कटरीना कैफ करने जा रही हैं शादी? सलमान के स्टाइलिस्ट ने खोला राज

इस साल वैभव रेखी से की शादी
साहिल संघा से तलाक के बाद दीया ने इसी साल बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी रचाई थी। वैभव भी तलाकशुदा थे। शादी के बाद दोनों हनीमून पर मालदीव गए थे। यहां से दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी के गुड न्यूज थी। इसके बाद 14 मई को ही उन्होंने बेटे अव्यान को जन्म दिया। लेकिन इस खबर को उन्होंने दो महीने से छिपाए रखा, क्योंकि उनका बेटा समय से पहले ही पैदा हो गया था। ऐसे में वह जन्म के बाद ही आईसीयू में एडमिट था।



Source दीया मिर्जा ने पहले पति साहिल संघा को जन्मदिन की दी बधाई, लिखा खास मैसेज
https://ift.tt/3ro9W8P

Post a Comment

0 Comments