ads

दूसरे बच्चे के जन्म के वक्त पत्नी गीता बसरा के साथ लेबर रूम में थे हरभजन सिंह, बेटा होने पर दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। गीता ने क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी की है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। अब 10 जुलाई को दोनों दूसरी बार माता-पिता बने हैं। गीता ने बेटे को जन्म दिया है। इससे पहले दोनों की एक बेटी हिनाया है। बेटे के जन्म के बाद से हरभजन और गीता अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अभी तक उनके बेटे का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट की जाएगी।

ये भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने दोस्तों संग मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो

लेबर रूम में फोटो खींच रहे थे भज्जी
हाल ही में गीता बसरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि बेटे के जन्म के वक्त हरभजन सिंह उनके साथ लेबर रूम में ही थे। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि बेटे के होने पर हरभजन और बेटी हिनाया का क्या रिएक्शन था।

harbhajan_singh_geeta_basra_1.jpg

सातवें आसमान पर हैं हरभजन
गीता ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, हरभजन मेरे साथ लेबर रूम में थे और वह फोटोज़ क्लिक कर रहे थे। उन्हें बच्चे बेहद पसंद हैं। इंटरव्यू में गीता से पूछा गया कि क्या हरभजन ने बेटे के होने पर भांगड़ा तो नहीं शुरू कर दिया था? इस पर उन्होंने जवाब दिया- 'नहीं ऐसा तो नहीं था। लेकिन बेटे को देखने के बाद हरभजन सातवें आसमान पर थे। तभी से वह बेहद खुश और एक्साइटिड हैं।' इसके बाद गीता ने बताया कि उनकी बेटी का भाई होने पर क्या रिएक्शन था। उन्होंने कहा, 'हिनाया, तबसे अपने भाई को देखने में लगी हुई है। जैसे कि वो कोई खिलौना होगा। लेकिन वह काफी जिम्मेदार भी हो गई है।'

ये भी पढ़ें: मौनी रॉय ने ट्रेडिशनल आउटफिट में शेयर की तस्वीरें, दिलकश अदाओं ने जीता दिल

पांच साल पहले सोच लिया था नाम
साथ ही, गीता ने बताया कि वह आने वाले कुछ दिनों में अपने बेटे के नाम की घोषणा करेंगे। उन्होंने बताया कि उन्होंने पांच साल पहले बेटी के जन्म के वक्त ही ये नाम सोच लिया था। फिलहाल, वह बेटे को छोटू कहती हैं और हरभजन उसे शेरा कहकर बुलाते हैं। बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद गीता बसरा ने केवल छह फिल्मों में ही काम किया है। इसके बाद उनका नाम हरभजन सिंह के साथ जुड़ने लगा। दोनों ने 29 अक्टूबर 2015 में जालंधर में सिख रीति-रिवाज से शादी की। शादी के एक साल बाद ही 2016 में गीता ने बेटी को जन्म दिया था।



Source दूसरे बच्चे के जन्म के वक्त पत्नी गीता बसरा के साथ लेबर रूम में थे हरभजन सिंह, बेटा होने पर दिया ये रिएक्शन
https://ift.tt/3zeBwYY

Post a Comment

0 Comments