ads

एक्टिंग छोड़ 'सिया के राम' फेम एक्टर आशीष शर्मा बने किसान, गांव में जाकर कर रहे हैं खेती

नई दिल्ली। टीवी शो 'सिया के राम' लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। इस सीरियल में राम की भूमिका में एक्टर आशीष शर्मा दिखाई दिए थे। टीवी पर जब शो का प्रसारण हुआ था। तब राम के अवतार में आशीष शर्मा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं 'सिया के राम' को काफी सफलता भी मिली थी। बावजूद इसके अभिनेता ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना और वो अपने गांव वापस चल गए। एक लंबे समय बाद आशीष सुर्खियों में छाए हुए हैं।

आशीष शर्मा मुंबई छोड़ पहुंचे गांव

एक्टिंग को अलविदा कहकर एक्टर आशीष अपने गांव वापस लौट गए हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने बताया कि 'उन्हें ऐसा लगता है कि हम सब जिदंगी की साधारण खुशियों को बिल्कुल भूल चुके हैं। ये जो महामारी आई है उसने सभी को खुद के अंदर झांककर देखने का एक मौका दिया है कि हमें जीवन से क्या चाहिए।

 

आशीष बताते हैं कि तब उन्हें ये एहसास हुआ है कि लाइफ में छोटी-छोटी चीज़ें हैं जो जिंदगी को और भी खूबसूरत बनाती है।'

 

यह भी पढ़ें- अब जर्मनी के Homochrom फिल्मफेस्ट की ओपनिंग फिल्म बनी आशीष शर्मा की 'खेजड़ी'

जिंदगी को उपयोगी बनाने का अभिनेता ने लिया फैसला

आशीष आगे बतातें हैं कि 'कोरोना महामारी में जब उन्हें लोगों को परेशान देखा तो उन्हें फैसला लिया कि वो अपनी जड़ों की तरफ वापस लौटेंगे और किसान बनकर काम करेंगे। अभिनेता ने यह भी बताया कि सालों से उनका परिवार खेती कर रहा है।

बस वही थे जो मुंबई आए थे जिसकी वजह से वो अपने गांव से दूर हो गए थे। कोरोना में लोगों की बुरे हालत देख आशीष ने फैसला लिया कि वो अपनी जिंदगी को उपयोगी बनाएंगे।'

 

 

यह भी पढ़ें- 30 फीट की ऊंचाई पर रस्सी से लटक रहा था अभिनेता, तभी हुआ ऐसा हादसा, सदमें में आ गया था हरकोई

स्वस्थ खाने को करना चाहते थे प्रमोट

अभिनेता आशीष का जयपुर के पास फार्म है। उनके पास करीबन 40 एकड़ जमीन पर है। जिस पर वो खेती करते हैं। साथ ही उनके पास लगभग 40 गाएं भी हैं। अभिनेता ने बताया कि 'वह सोचते हैं कि स्वस्थ खाने को प्रमोट किया जाना चाहिए। वह प्रकृति मां के पास रहना चाहते हैं। वह प्रकृति को लेकर लोगों के बीच जागरुकता भी फैलाना चाहते हैं।' आपको बता दें जल्द ही आशीष करण राजदान की फिल्म 'हिंदुत्व' में नज़र आने आएंगे।



Source एक्टिंग छोड़ 'सिया के राम' फेम एक्टर आशीष शर्मा बने किसान, गांव में जाकर कर रहे हैं खेती
https://ift.tt/2W1BMMD

Post a Comment

0 Comments