ads

बेटी आथिया और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशन पर बोले सुनील शेट्टी,'वे गुड लुकिंग कपल हैं'

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर के एल राहुल के बीच डेटिंग की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक—दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हैं। दोनों ही एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार सुनील शेट्टी ने भी उनके अफेयर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'वे गुड लुकिंग कपल हैं'
हाल ही में सुनील शेट्टी ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया कि आथिया अपने भाई अहान के साथ इंग्लैंड में है। वे दोनों वहां वेकेशन पर गए हैं। एक्टर का कहना है कि बाकी जो कुछ भी मीडिया को उनसे पूछना है, उनसे बात कर पूछ सकता है। उल्लेखनीय है कि आथिया और राहुल एक चश्मे के ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं। इस पर दोनों के इक्वेशन पर सवाल के जवाब में सुनील शेट्टी ने कहा,'मेरे ख्याल से बेहतर ये होगा कि आप ये सवाल उनसे करें। जहां तक उस विज्ञापन की बात है तो ये एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड है और इसने उन्हें एंबेसडर के रूप में चुना है। मुझे लगता है कि वे दोनों साथ में शानदार लगते हैं। वे गुड लुकिंग कपल हैं, ना? इसलिए ये एक ब्रांड के नजरिए से अच्छी बात है।' सुनील हंसते हुए कहते हैं कि मैं बस यही कहूंगा कि विज्ञापन में वे एक साथ अच्छे दिखते हैं।

यह भी पढ़ें : सुनील शेट्टी को लेकर करिश्मा कपूर ने किए खुलासे, फिल्म की सेट पर करते थे ऐसी हरकतें

'मैं राहुल को बेहद पसंद करता हूं'
इससे पहले सुनील ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके बेटे अहान और राहुल साथ में दिखाई दे रहे थे। वीडियो के कैप्शन में सुनील ने लिखा,'माई लव माई स्ट्रेंथ।' इस वीडियो को शेयर करने को लेकर सवाल के जवाब में सुनील ने कहा मेरा बेटा और राहुल दोनों दोस्त हैं। ये मैसेज उन दोनों के लिए था। एक क्रिकेटर के रूप में, मैं राहुल को बेहद पसंद करता हूं।

यह भी पढ़ें : BMC ने सील किया पृथ्वी अपार्टमेंट, इसी बिल्डिंग में परिवार के साथ रहते हैं सुनील शेट्टी

आथिया-राहुल के अफेयर के चर्चे लंबे समय से
गौरतलब है कि आथिया और राहुल के अफेयर के चर्चे पिछले कुछ समय से चले आ रहे हैं। दोनेां को कई बार साथ में अलग—अलग मौकों पर स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर भी दोनों के कमेंट्स देख लगता है कि उनके बीच अच्छी बॉन्डिग है। अभी दोनों ही लंदन में हैं।

आथिया का नाम दिया पार्टनर के रूप में
पिछले महीने जब राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए लंदन रवाना हुए थे, तब उन्होंने आथिया को अपनी पार्टनर बता दिया था। असल में, नियमानुसार रवानगी से पहले क्रिकेटर्स को यह बताना होता है कि वे किसी अपने साथ ले जाना चाहते हैं। सभी खिलाड़ियों को अपने पार्टनर का नाम देना था, चाहे वे पत्नी हो या गर्लफ्रेंड। रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल ने आथिया का नाम पार्टनर के रूप में दिया था।



Source बेटी आथिया और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशन पर बोले सुनील शेट्टी,'वे गुड लुकिंग कपल हैं'
https://ift.tt/3emlvZ2

Post a Comment

0 Comments