ads

'रामायण' की सीता ने अपनाया मॉर्डन अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। टीवी का सबसे सुपरहिट शो 'रामायण' ने उसके सभी कलाकारों को देशभर में जबरदस्त पहचान दिलाई है। शो में माता सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का भी लोगों के बीच काफी क्रेज है। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह कई बार सालों पुरानी अपनी रामायण की तस्वीरें भी साझा करती हैं। लेकिन अब दीपिका ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर की बाथरूम से तस्वीर, फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

dipika_chikhlia_1.jpg

इन तस्वीरों को दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। तस्वीरों में दीपिका मॉर्डन लुक में दिखाई दे रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में दीपिका ब्लैक कलर की लाइनिंग टीर्शट के साथ लाइट ब्लू कलर डेनिम शर्ट के साथ नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में उनका लुक देखते ही बनता है। दीपिका ने अपने बालों को खुला रखा है। रेड लिपस्टिक लगाए एक्ट्रेस ने बड़े ही मासूमियत भरे अंदाज में पोज़ दिए हैं।

dipika_chikhlia.jpg

दीपिका की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर ने कमेंट कर बताया कि वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'मां आप कितनी प्यारी लग रही हैं।'

ये भी पढ़ें: हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं राहुल वैद्य और दिशा परमार, शादी की डेट का किया ऐलान

बता दें कि इससे पहले भी दीपिका चिखलिया ने अपनी कई तस्वीरें मॉर्डन लुक में शेयर की थीं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका चिखलिया ने 'रामायण' में सीता माता के किरदार के अलावा दीपिका 'विक्रम और बेताल', 'लव-कुश', ‘दादा-दादी की कहानी', 'द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' जैसे कई शो में काम किया है। अब खबर है कि दीपिका चिखलिया जल्द ही सरोजनी नायडू की बायोपिक में दिखाई देंगी।



Source 'रामायण' की सीता ने अपनाया मॉर्डन अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
https://ift.tt/3wsItDL

Post a Comment

0 Comments