ads

शोले के 'सांबा' मेक मोहन के दो बेटियां और एक बेटा, दूसरी बेटी खूबसूरती में एक्ट्रेसेस को देती है मात

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक 'शोले' में सांभा का किरदार निभाकर अभिनेता मेक मोहन को दर्शकों का खूब प्यार मिला। मूवी में अभिनेता का किरदार गब्बर सिंह के खास सहयोगी का था। हालांकि इस फिल्म में उनके हिस्से में बहुत ज्यादा डायलॉग्स और स्क्रीन स्पेश नहीं आया, लेकिन जितना भी उनका रोल दिखा, उसी में उन्होंने वो प्रसिद्धि हासिल की, जिसके लिए कलाकारों को लम्बा इंतजार करना पड़ता है। अभिनेता ने 1986 में मिनी मक्किनी से शादी की थी। इस शादी से उनके दो बेटी और एक बेटा है। बड़ी बेटी का नाम मंजिरी, छोटी का विनती और बेटे का नाम विक्रांत है। विनती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी और फैमिली के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं।

vinati_makijany_pic.png

विनती ने भले ही अपने पिता की तरह पॉपुलैरिटी नहीं पाई, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

vinati_makijany_pics.png

विनती अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भाई विक्रांत और बहन मंजिरी के साथ क्लिक फोटोज भी शेयर करती हैं।

vinati_makijany_image.png

खूबसूरत विनती 2010 में रिलीज फिल्म 'माई नेम इज खान' के आर्ट डिपार्टमेंट में शामिल थीं। वह निर्माता-लेखक और अभिनेत्री भी हैं। उन्हें 'स्केट बस्ती' और 'स्केटर गर्ल' के लिए जाना जाता है।

vinati_makijany_images.png

2016 में गठित कंपनी 'द मैक स्टेज' की संस्थापक विनती हैं। विनती और मंजिरी मैक प्रोडक्शंस के बैनर के अंतर्गत फिल्में प्रोड्यूज करती हैं। विनती अपनी परिवार के काफी करीब हैं। उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाना काफी आसान है।

vinati_makijany_photos.png

विनती की बड़ी बहन मंजिरी निर्देशक हैं। उन्होंने ‘द लास्ट मार्बल’ और ‘द कॉर्नर टेबल’ जैसी शॉर्ट फिल्में दी हैं। मंजिरी ने विदेशी प्रोजेक्ट्स पर ज्यादा काम किया है। वह अमरीका में रहती हैं। उन्होंने वहीं शादी कर ली है। भारत में वह कम ही समय के लिए आती हैं। गौरतलब है कि कैंसर की बीमारी से लड़ते हुए 10 मई, 2010 को 72 वर्ष की आयु में मेक मोहन का निधन हो गया था। वे अभिनेत्री रवीना टंडन के रियल मामा थे।



Source शोले के 'सांबा' मेक मोहन के दो बेटियां और एक बेटा, दूसरी बेटी खूबसूरती में एक्ट्रेसेस को देती है मात
https://ift.tt/3wCyZpu

Post a Comment

0 Comments