ads

शादी से पहले करीना कपूर सैफ अली खान के घर बिताना चाहती थीं रात, एक्टर का था ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी सबसे बेस्ट कपल्स में से एक है। इन दोनों ने एक साथ मिलकर कई फिल्में की है। और इन कामों के बीच में ही एक विज्ञापन इनका काफी चर्चित हुआ था जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर ने कोल्ड ड्रिंक के लिए एक टेलीविजन विज्ञापन दिया था। साल 2003 में आए इस विज्ञापन में करीना और सैफ के साथ फरदीन खान और प्रीति जिंटा भी थे।

kareena_1.jpg

करीना ने सैफ को देख किया था ये कमेंट

साल 2003 में आया इस विज्ञापन को दो भागों में बनाया गया था। पहले भाग में करीना और प्रीति अपने पड़ोसी सैफ अली खान और फरदीन खान से अपनी कोल्ड ड्रिंक की बोतल को फ्रिज में रखने के लिए पूछती हैं। तब सैफ-फरदीन इसके लिए राजी हो जाते हैं तो करीना कहती हैं- ‘स्वीट ब्वॉयज।‘ शाम को वह और प्रीति अपनी कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेने आती हैं तो उन्हें खाली बोतल मिलती हैं।

kareena_ad.jpg

ऐसे लिया बदला

विज्ञापन के दूसरे भाग में अब करीना और प्रीति उनसे इस बात का बदला लेती हैं। दोनों रात में सैफ से उनके घर पर सोने के लिए कहती हैं कि उनके घर का फ्यूज खराब हो गया है। करीना यह कहकर उन्हें अपने घर की चाबी देदेती है कि उनके घर पर बहुत सारे कोल्ड ड्रिंक रखे हैं। जिसके बाद सैफ और फरदीन उनके घर से कोल्ड ड्रिंक लेने जाते हैं। जब वे वहां पहुंचते हैं तो फ्रिज पर रखी सारी कोल्ड ड्रिंक की बोतल खाली पड़ी रहती है। दूसरी ओर करीना-प्रीति, सैफ-फरदीन के घर का दरवाजा बंद कर देती हैं और उनके फ्रिज से कोल्ड ड्रिंक ले लेती हैं।

saifali.jpg

सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी और अब दोनों दो बच्चों के मां-बाप हैं। तैमूर इनका बड़ा बेटा है और बेटे का नामकरण अभी हाल ही में हुआ है जिसका नाम जेह रखा गया है। इनके नाम का खुलासा करीना के पापा रणधीर कपूर ने किया है।



Source शादी से पहले करीना कपूर सैफ अली खान के घर बिताना चाहती थीं रात, एक्टर का था ये रिएक्शन
https://ift.tt/3r2fiWY

Post a Comment

0 Comments