ads

अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन

मुंबई। भारतीय फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bacchan ), कौन बनेगा करोड़पति के 12 सफल सीजन के बाद 13वें सीजन ( Kaun Banega Crorepati Season 13 ) के साथ एक बार फिर से आने के लिए तैयार हैं। यह बहुत ही लोकप्रिय शो है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो को पहले की तरह अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाएगा और अगस्त में इस शो के प्रीमियर की संभावना है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कौन बनेगा करोड़पति का प्रीमियर 23 अगस्त को होगा। बता दें कि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। रिपोर्ट में उल्लेख है कि डांस रियलिटी शो सुपर डांसर का ग्रैंड फ़िनाले 29 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। साथ ही कोरोना वायरस महामारी के कारण शो के प्रारूप में कुछ बदलाव हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस साल सेलेक्शन और स्क्रीनिंग प्रक्रिया को डिजिटल रूप से आयोजित किया जाएगा।

कौन बनेगा करोड़पति का पहला सीजन वर्ष 2000 में पहली बार प्रसारित हुआ था। इस शो में प्रतियोगियों से कई वैकल्पिक प्रश्न पूछे जाते हैं और उन्हें चार संभावित विकल्पों से सही उत्तर चुनना होता है। यदि वे सही तरीके से जवाब देते हैं, तो वे एक तय राशि जीतते हैं। जहां, अमिताभ बच्चन ने शो के अधिकांश सीजन होस्ट किए हैं, शाहरुख खान ने सीजन 3 को होस्ट किया था।

यह भी पढ़ें:-भारती सिंह ने बयां किया 'कास्टिंग काउच' का दर्द,बोली-शो के दौरान मेरे साथ करते थे गंदी हरकतें..

केबीसी शुरू होते ही अमिताभ बच्चन पूरी एनर्जी के साथ आदर, आभार और अभिनंदन बोलकर कंटेस्टेंट को बुलाते हैं। सदी के महानायक की दमदार आवाज़ ने इस शो को कई सालों से हिट बनाया हुआ है। कौन बनेगा करोड़पति शो पर बोली गई अभिताभ बच्चन की इन लाइनों के बारे में भला किसे नही पता। घड़ी की सुइयों में 9 बजते ही हम सभी देश भर से आए कंटेस्टेंट पर अभिताभ बच्चन की केबीसी के सवालों की रोमांचक पेशकस सभी के दिलो की धड़कनें तेज कर देती है।

एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट जब सवाल के जवाब में फंस जाता है तब बीच-बीच में अमिताभ बच्चन अपने फिल्में किस्से छेड़ माहौल को खुशनुमा बना देते हैं। अमिताभ कभी-कभी अपनी जि़ंदगी से जुड़े किस्सों से कंटेस्टेंट को गंभीर माहौल में शांत बनाए रखते हैं। उनके किस्सों से माहौल थोड़ा ख़ुशनुमा भी हो जाता है। बिग बी आपको अपनी जि़ंदगी से जुड़े और फ़िल्मी दुनिया से जुड़े किस्से तो बताते रहते हैं।



Source अमिताभ बच्चन लेकर आ रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन
https://ift.tt/2VKk67U

Post a Comment

0 Comments