ads

शाहिद कपूर या सैफ अली खान नहीं, ये शख्स है करीना कपूर का पहला प्यार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर शाहिद कपूर के डेटिंग के चर्चे एक जमाने में खूब हुआ करते थे। कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और इसके बाद करीना का झुकाव सैफ अली खान की तरफ हो गया। दोनों ने बाद में शादी की और अब उनके दो बच्चे हैं। हालांकि कम ही लोगों को पता है कि करीना के सबसे पहले बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर नहीं बल्कि उनके बचपन के दोस्त विकी निहलानी हैं। विकी, पहलाज निहलानी के बेटे हैं।

विकी को माना सोलमेट
साल 2003 में रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने अपने पहले प्यार के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने इस इंटरव्यू में पहले प्यार को लेकर विकी निहलानी का नाम लिया था। उन्होंने कहा था कि विकी उनके सोलमेट हैं। महज 13 साल की उम्र में उन्हें लगा था कि वे विकी के प्यार में हैं। लम्बे समय तक वे विकी को ही अपना सोलमेट मानती रहीं। उनका कहना था कि विकी हमेशा उनके साथ खड़े रहे। वे उनका पहला प्यार हैं। उस दौरान दोनों ने नहीं सोचा था कि भविष्य में क्या होगा। एक्ट्रेस ने इस दौरान यह भी कहा था कि दोनों ही काम को लेकर फोकस हैं और अब भी साथ-साथ हैं।

यह भी पढ़ें : मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने को मजबूर थीं Kareena Kapoor, ड्राइवर को सैलरी देने के नहीं होते थे पैसे

अलग हुई राहें
हालांकि दोनों बाद में अपने कामकाज और व्यस्त दिनचर्या में बिजी होते चले गए। और दोनों के रास्ते अलग हो गए। विकी ने इटैलियन लड़की जस्टिन से विवाह रचा लिया। वहीं, करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें : जब करीना कपूर ने कहा था- मन करता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं

'जब वी मेट' ने करियर और 'टशन' ने बदली लाइफ
एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा था कि फिल्म 'जब वी मेट' और 'टशन' ने उनके जीवन में काफी बदलाव ला दिया था। 'जब वी मेट' के बाद शाहिद और करीना की राहें अलग हो गईं। वहीं, 'टशन' के दौरान वह सैफ अली खान से मिलीं। उनके मिलने से उनका जीवन बदल गया। करीना का कहना था, 'मुझे लगा था कि 'टशन' मेरी लाइफ और करियर दोनों बदलेगी, लेकिन 'जब वी मेट' ने मेरा करियर और 'टशन' ने मेरी लाइफ बदली। मुझे मेरे सपनों का शहजादा मिला और मैं उसके संग शादी भी रचाई।



Source शाहिद कपूर या सैफ अली खान नहीं, ये शख्स है करीना कपूर का पहला प्यार
https://ift.tt/2UMB6Ka

Post a Comment

0 Comments