ads

Anupama 12th July Written Updates: वनराज के फैसले से समर हुआ मां अनुपमा से नाराज़, तोषो-किंचल छोड़ेंगे घर

नई दिल्ली। बहुत मेहनत के बाद समर और नदंनी ने अनुपमा की डांस एकेडमी तैयार की है। वहीं वनराज अपने कैफे का काम वहीं शुरू करेंगे। ये बात जानकर समर बहुत गुस्सा हो जाता है। वहीं दूसरी ओर काव्या भी अनुपमा के आइडिया से भड़की होती है। इस सबके बीच राखी दवे तोषो को परिवार से अलग करने के लिए उसके कान भर देती है। जानिए क्या होगा आज रात अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में।

गुस्से में काव्या

वनराज को दिए अनुपमा के आइडिया से काव्या काफी भड़की होती है। काव्या सोचती है कि उसे किसी भी तरह खुद के लिए नौकरी ढूंढनी ही पड़ेगी। वो अगर पैसों से मजबूत रहेंगी। तभी उनका परिवार उनसे दूर नहीं करेगा। काव्या हर हाल में खुद की और वनराज की नौकरी लगाने की कोशिश में जुट गई हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 9th July Written Updates: नौकरी जाने से बौखलाई काव्या, अनुपमा पर लगाया गंभीर आरोप

 

अनुपमा से नाराज़ समर

वनराज को अपनी डांस एकेडमी में कैफे खोलने की राय देकर समर अपनी मां अनुपमा से काफी नाराज़ होता है। अनुपमा जब उसे मनाने आती है तो समर काफी गुस्से में होता है। समर मां अनुपमा को याद दिलाता है कि कैसे वनराज ने उसके घूंघरू तोड़ दिए थे। साथ ही कैसे उन्हें डांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। समर अनुपमा को समझाता है कि कई लोग उनकी अच्छाई के लायक नहीं हैं।

राखी दवे ने भरे तोषो के कान

राखी दवे अपने दमाद तोषो को समझाती हैं कि वो अपना भविष्य के बारें में सोचे। वो कहती हैं कि किंचल और उसकी अभी-अभी शादी हुई है। ऐसे में वो अपने परिवार से दूर रहे। राखी दवे कहती हैं कि किंचल और उसे दूसरे घर में रहने चाहिए। तोषो ने राखी दवे को बताया कि ज्वाइंट फैमिली में रहना कितनी बड़ी प्रॉब्लम है।

बाबू जी संग बॉ ने शेयर की काव्या की अच्छाई

बॉ बाबू जी को बताती है कि कैसे काव्या उनके गोद में सिर रखकर रोते हुए गई थी। ये सुनकर बाबू जी काफी हैरान हो जाती है। बॉ बाबू जी से कहती हैं कि काव्या अनुपमा रहने की वजह से चिढ़ी रहती है। अब उसकी नौकरी भी चली गई है। ऐसे में उसका दिमाग खराब रहता है। बॉ काव्या से बात करने के लिए उसके कमरे में जाती हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 8th July Written Updates: वनराज को जीरो कहने वाली काव्या का शर्म से झुका सिर, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

वनराज ने पूछा बाबू जी से समर के बारें में

वनराज बाबू जी के साथ हिसाब करने बैठ जाते हैं। वनराज बाबू जी से पूछता है कि समर ने कुछ कहा। तो बाबू जी बतातें हैं कि वो नाराज है। वनराज इस बात को समझते हुए कहता है कि वो जानता है कि समर ने बड़ी ही मेहनत से अनुपमा के लिए डांस एकेडमी खोली है। ऐसे में अब वो वहीं काम करने जा रहे हैं। बाबू जी कहते हैं कि अनुपमा है वो समर को समझा देगी।

अनुपमा बनी वनराज

डांस एकेडमी में वनराज के काम करने से समर डांस कर अपना गुस्सा उतारते हैं। वो परेशान और रोता है। ये देख नंदनी काफी परेशान हो जाती है। नंदनी समर को चिल्लाते हुए पूछती हैं कि इतना गुस्सा करने की क्या जरूरत है। तभी अनुपमा मुंह पर वनराज का मास्क पहनकर समर के पास आती हैं। अनुपमा समर से कहती है कि वो चाहता है कि वो वनराज की तरह बन जाए तो वो बन गई। समर कहता है कि वनराज एक बुरे इंसान हैं। अनुपमा समर को समझाती है कि हैं वो बुरे इंसान हैं लेकिन अभी उनका वक्त खराब है। अनुपमा समर को याद दिलाती है कि ये जो कारखाना है। वो बाबू जी का है। इस पर उन से ज्यादा हक वनराज का है।

बॉ ने बिताए काव्या संग मस्तीभरे पल

बॉ काव्या से मिलने जाती है। काव्या रो रही होती है। तो बॉ उससे पूछती है कि वो नौकरी की वजह से परेशान है। तो काव्या कहती है नहीं। बॉ पूछती है कि फिर क्यों रो रही है। काव्या बताती है कि बालों को ठीक करते हुए उनका हाथ जल गया। ये देख बॉ हैरानी जताती है और काव्या पर हंसने लगती है। काव्या बॉ के साथ समय बिताते हुए उनका मेकअप करती हैं। चाय देने आई स्वीटी बॉ को देख हैरान हो जाती है और बॉ की फोटोज क्लिक करने लगती है। वहीं बॉ काव्या को समझाती हैं कि वो वनराज का साथ दे। पत्नी का फर्ज निभाया।

बॉ को देख स्वीटी भी हुई हैरान

स्वीटी अपने पापा वनराज को बॉ की खूबसूरत तस्वीरें दिखाती है और बताती है कि काव्या ने तैयार किया है। काव्या का वनराज मैसेज कर बॉ के साथ अच्छा बर्ताव करने के लिए थैंक्यू बोलता है। काव्या भी कहती है कि बॉ ने भी उसके साथ काफी अच्छा बर्ताव किया। वनराज काव्या से कहता है कि वो बस उसे तीन महीने दे दे। तीन महीने में अगर कुछ नहीं हुआ तो जो वो बोलेगी वही होगा। ये बात सुनकर काव्या भी वनराज को तीन महीने का समय दे देती है।

वनराज-अनुपमा का नया रिश्ता

अनुपमा काम से वापस लौटती है। वनराज अनुपमा से पूछता है कि समर का मूड ठीक है। अनुपमा बताती है कि हां वो ठीक है। तभी वनराज अनुपमा से कहता है कि कितनी अजीब बात है। तलाक हो गया लेकिन फिर भी साथ रह रहे हैं और अब काम भी करेंगे। पहले रिश्ता था तो वो उसका मान नहीं रख पाया। वहीं अब वो रिश्ते का कोई नाम है तो नाम नहीं रख पा रहे हैं।

( Precap- राखी दवे के भड़काने के बाद तोषो घर आते ही अपने परिवार से अलग रहने की बात कहता है। वनराज मना करता है तो तोषो कहता है कि तलाक लेने भी गलत होता है। लेकिन इस घर में तलाक भी हुआ। अनुपमा तोषो और किंचल को जाने की इजाजत दे देती है। )



Source Anupama 12th July Written Updates: वनराज के फैसले से समर हुआ मां अनुपमा से नाराज़, तोषो-किंचल छोड़ेंगे घर
https://ift.tt/3AUfs7q

Post a Comment

0 Comments