ads

उबला खाना खाकर Alia Bhatt ने किया 16 किलो वज़न कम, ऐसे करती हैं फिटनेस को मेंटेन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने काफी कम उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी खास पहचान बना ली थी। पहली फिल्म से मिली सफलता के बाद से उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर उन्होंने दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है। आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रही है। लेकिन इसके साथ ही वो फिट रहने के लिए जिम में भी खूब पसीने बहा रही है।

Read More:- Pinch 2: सलमान खान को यूजर्स ने कहा 'दिखावे वाली एक्टिंग' इस पर भड़क उठे भाईजान, दिया करारा जवाब

33.jpg

बताया जाता है कि आलिया (Alia Bhatt) ने महज 3 महीने में ही अपना 16 किलो वज़न कम किया था। आज उनकी फिटनेस लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी है।

alia_bhatt_yoga1.jpg

आलिया ने बताया कि वेट लॉस के बाद ही उनकी खूबसूरती में निखार आया है। वजन कम करने के लिए आलिया ने अपने वर्कआउट रूटीन का भी सख़्ती से पालन किया है, वो खाने में सिर्फ उबली सब्जियों का सेवन करती थीं।

Read More:- क्या आदित्य नारायण के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, फैंस को दिया बड़ा हिंट

alia_bhatt_yoga1.jpg

इसके अलावा जिम में पसीना बहाने के साथ-साथ वो योगा करना कभी नही भूलती हैं। योगा के साथ साथ आलिया मेडिटेशन करती हैं ताकि वो तनावमुक्त रहें. साथ ही एक्ट्रेस अपने फिटनेस रूटीन में किक बॉक्सिंग, रनिंग, स्विमिंग और वेट लिफ्टिंग को भी शामिल करती हैं।



Source उबला खाना खाकर Alia Bhatt ने किया 16 किलो वज़न कम, ऐसे करती हैं फिटनेस को मेंटेन
https://ift.tt/3kGxOTY

Post a Comment

0 Comments