ads

शाम 7 बजे बाद कुछ नहीं खाती मलाइका अरोड़ा, खुद को फिट रखने के लिए अपनाती हैं ये डाइट प्लान

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर रहती हैं। उनके डेली रूटीन में योगा और एक्सरसाइज शामिल हैं। वह अक्सर योगा क्लास जाते स्पॉट की जाती हैं। 47 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस युवा महिलाओं जैसी है। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ योगा, फिटनेस के टिप्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने फिट रहने का राज शेयर किया है। वे कहती हैं कि रोजाना योगा और इंटरमिटेंट फास्टिंग उनकी शानदार फिटनेस का राज है।

malaika_arora_trikonaasan.png

रात का आखिरी भोजन 7 से 7.30 के बीच
मलाइका अरोड़ा ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि वे खुद को परफेक्ट शेप में कैसे रखती हैं। उन्होंने कहा कि उनका डेली रूटीन उपवास करने जैसा है। वे सुबह कुछ नहीं खाती हैं और रात का आखिरी भोजन 7 से 7.30 के बीच कर लेती हैं। इस प्रकार वह 16 से 18 घंटे कुछ नहीं खाती हैं। सुबह खूब लिक्विड पीकर अपना उपवास तोड़ती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह सुबह लिक्विड डाइट से उपवास तोड़ने के लिए घी, जीरे का पानी, गुनगुना पानी, नींबू पानी, नारियल पानी इत्यादि चीजें लेती हैं। इसी दौरान अखरोट और व अन्य नट्स लेती हैं।

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा कपड़ों की वजह से हुईं ट्रोल , ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बताया असली हीरो

malaika_arora_fitness.png

पूरा लंच, डिनर शाम 7 बजे
जब एक्ट्रेस से उनके लंच और डिनर में शामिल की जाने वाली चीजों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे प्रॉपर लंच लेती हैं। इसमें थोड़ा कार्ब और अच्छा फैट शामिल होता है। इसके बाद शाम के समय हेल्दी स्नैक्स लेती हैं, लेकिन वो भी काफी हल्का। एक्ट्रेस ने डिनर के बारे में बताया कि उनकी प्लेट में थोड़ा—थोड़ा सबकुछ होता है। इसमें सब्जियां, दाल, मीट और अंडे होते हैं। वह कहती हैं कि,' मैं इसे बांट लेती हूं और कोशिश करती हूं कि जितना संभव है, उसमें सबकुछ मील के रूप में ले पाऊं। फिर 7 बजे के बाद कुछ नहीं खाती हूं।' घर से बाहर खाना खाने के बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि वह बाहर कम ही खाना पसंद करती हैं। उनकी कोशिश रहती है कि घर का बना खाना ही खाया जाए।

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने खोले बैडरूम के राज तो अर्जुन कपूर ने बताया वो कब शादी करेंगे?

 

( Photos Credit : instagram.com/malaikaaroraofficial/ )



Source शाम 7 बजे बाद कुछ नहीं खाती मलाइका अरोड़ा, खुद को फिट रखने के लिए अपनाती हैं ये डाइट प्लान
https://ift.tt/3ksU6Iq

Post a Comment

0 Comments