ads

50 करोड़ के अपार्टमेंट से लेकर 3 करोड़ की डायमंड रिंग तक, राज कुंद्रा के पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए मंहगे तोहफे

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार देर रात मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। उनपर अश्लील फिल्म बनाने का आरोप है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा विवादों में आए हो। इससे पहले भी उनपर कई तरह के आरोप लग चुके हैं। लेकिन इन सब से परे वह अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को कीमती गिफ्ट देने के लिए जाने जाते हैं।

राज कुंद्रा के मंहगे तोहफे
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी करोड़ों के मालिक हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी। दोनों ने 22 नंवबर 2009 को बड़े ही धूमधाम से शादी की थी। राज अपनी पत्नी शिल्पा से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। यही वजह है कि वह अक्सर उन्हें कीमती तोहफे देते हैं। इन तोहफो की कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। राज ने शिल्पा को शादी की सालगिरह पर दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। ये राज की तरफ से शिल्पा को सबसे महंगा गिफ्ट था। उनका अपार्टमेंट 19वें फ्लोर पर था। जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ के आसपास थी। हालांकि, 2016 में शिल्पा ने इस अपार्टमेंट को बेच दिया था।

ये भी पढ़ें: सलमान खान के पिता सलीम खान से शादी कर हेलेन को हुआ था पछतावा

shilpa_shetty_raj_kundra1.jpg

20 कैरेट की डायमंड रिंग
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की सगाई ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, सगाई में राज ने शिल्पा को 20 कैरेट की डायमंड रिंग पहनाई थी। उनके इस रिंग की कीमत तीन करोड़ के आस-पास है। शिल्पा अक्सर इस रिंग को पहने हुई दिखाई देती हैं। इसके अलावा, शिल्पा शेट्टी हमेशा से चाहती थीं कि उनका एक सी-फेसिंग विला हो। ऐसे में उन्हें राज कुंद्रा ने उनकी इस ख्वाहिश को भी पूरा कर दिया। मुंबई में दोनों का किनारा नाम का विला है। इतना ही नहीं, राज ने शिल्पा को यूके में 7 बेडरूम का एक विला गिफ्ट किया था। उनके इस विला की कीमत करोड़ों में हैं। दोनों अक्सर यहां छुट्टियां मनाने के लिए जाते हैं।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'पोन्निईन सेलवन' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, 500 करोड़ का है बजट

अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार
राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को कई मंहगी गाड़ियां भी तोहफे में दी हैं। बता दें कि 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें कुछ ऐप में दिखाए जाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। पहले उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया। जिसके बाद देर रात उन्हें पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। इसी साल फरवरी में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उनके खिलाफ बयान दर्ज कराया था।



Source 50 करोड़ के अपार्टमेंट से लेकर 3 करोड़ की डायमंड रिंग तक, राज कुंद्रा के पत्नी शिल्पा शेट्टी के लिए मंहगे तोहफे
https://ift.tt/3rkw6J0

Post a Comment

0 Comments