ads

बिग बॉस 15: टीवी से पहले 6 सप्ताह ओटीटी पर प्रसारित होगा शो, सलमान नहीं करेंगे इसे होस्ट!

मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 15वें सीजन को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बिग बॉस की टीम ने कई सितारों से इस सीजन के लिए सम्पर्क किया है। कुछ के नाम भी सामने आए हैं। इसी बीच खबर है कि इस बार 'बिग बॉस' सबसे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। इस ओटीटी वर्जन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। इसके लिए पहले खबर थी कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट होंगे। अब नई जानकारी के अनुसार होस्टिंग के लिए रोहित शेट्टी को सम्पर्क किया गया है।

इन सितारों को किया गया सम्पर्क
रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस 15' पहले 6 सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होगा। इसके बाद इसे कलर्स टीवी चैनल पर लाया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसे वूट पर 8 अगस्त से लॉन्च किया जाएगा। प्रतियोगियों को बिग बॉस के घर में आने से पहले क्वारंटीन किया जाएगा। जहां तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो को होस्ट करने की बात है, सलमान इसे होस्ट नहीं करेंगे। पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के शो होस्ट करने की चर्चा थी। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, अब रोहित शेट्टी और फरहान अख्तर सहित अन्य सितारों को सम्पर्क किया गया है।

यह भी पढ़ें : सलमान खान 'बिग बॉस' में जमीन पर क्यों लेट जाते हैं? रोहित शेट्टी ने बताई वजह

रोहित ने किया मना
रोहित शेट्टी को लेकर टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले बिग बॉस की टीम ने उनसे सम्पर्क किया था। लेकिन डेट इश्यूज के चलते रोहित ने मना कर दिया। फिलहाल रोहित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14 से सलामन खान की शिकायत करने वाली Contestant को मिलती है सबसे ज्यादा रकम

इन सितारों को मिला निमंत्रण
'बिग बॉस 14' पूरा होने के बाद से ही अगले सीजन के प्रतियोगियों को लेकर खबरें आने लगी थींं। हाल ही अर्जुन बिजलानी को 'बिग बॉस 15' का प्रस्ताव मिलने की खबरें आई थीं। अंकिता लोखंडे, रिया चक्रवर्ती, दिशा वकानी, अनुषा दांडेकर, अमित टंडन, मोहसिन खान, निया शर्मा, प्रिया बनर्जी व अन्य सितारों को भी बिग बॉस का निमंत्रण मिलने के समाचार हैं। हालांकि अभी तक किसी भी स्टार ने इस शो में शामिल होने की पुष्टि नहीं की है।



Source बिग बॉस 15: टीवी से पहले 6 सप्ताह ओटीटी पर प्रसारित होगा शो, सलमान नहीं करेंगे इसे होस्ट!
https://ift.tt/3eBJTFQ

Post a Comment

0 Comments