ads

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ, हिंदुजा अस्पताल के ICU में हुए भर्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक माने जाने वाले अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इनकी कल मंगलवार के दिन अचानक तबीयत खराब हो जाने ते चलते एक बार फिर मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। एक्टर को सांस लेने में तकलीफ (Dilip Kumar Health) हो रही थी जिसके चलते परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार 98 वर्षीय अभिनेता को कल सांस सेलेमें काफी तकलाफ हो रही थी सथ ही उनके फेफड़ें में फैल रहे संक्रमण के कारण वे भर्ती किए गए है। इससे पहले वे 10 दिन पहले भी भर्ती हुए थे। अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है। लेकिन उनकी उम्र के साथ बिगड़ती तबीयत को देखते हे परिवार के लोग की खतरा नही लेना चाह रहे थे। इसलिए परिवार ने एहतियाती तौर पर उन्हें अस्पताल लाने का फैसला किया।

बता दें कि इससे पहले दिलीप कुमार 6 जून को अस्पताल में भर्ती करा गए थे। उस वक्त भी उन्हें सांस लेने में पेरशानी हो रही थी। तबीयत ठीक होने के बाद एक्टर को 11 जून को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। दिलीप कुमार की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए उनके ट्विटर एकाउंट से ट्वीट भी किया गया था।



Source अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ, हिंदुजा अस्पताल के ICU में हुए भर्ती
https://ift.tt/3Ac2FwX

Post a Comment

0 Comments