ads

अविका गौर के बर्थडे पर बायफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, बोले- 'गर्व है तुम पर'

नई दिल्ली। टीवी शो 'बालिका वधू' की फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने 30 जून को अपना 24वां जन्मदिन मनाया। अविका को उनके जन्मदिन पर उनके परिवार वालों से लेकर उनके फैंस तक ने बधाई दी। खास बात ये थी कि अविका को उनके बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने भी बर्थडे विश लेकिन बड़े ही खास अंदाज में। दरअसल, अविका के लिए मिलिंद चंदवानी ने बेहद ही रोमांटिक पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने अविका की खूब तारीफ की है। बायफ्रेंड की इस पोस्ट पर अविका का रिएक्शन सामने आया है।

a_1.jpg

बायफ्रेंड मिलिंद चंदवानी की बाहों में नज़र आईं अविका गौर

गर्लफ्रेंड अविका गौर को जन्मदिन की बधाई देते हुए मिलिंद चंदवानी ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें अविका मिलिंद की बाहों में उन्हें देख खुश होती हुईं नज़र आ रही हैं। तस्वीर के साथ मिलिंद ने लिखा है कि 'उन्हें नहीं पता की वो कैसे इतने खुशनसीब हो गए कि उन्हें उनके जैसा शानदार इंसान मिला। काश ये दुनिया भी तुम्हारी वो अच्छी बातें देख पाता। तुम हमेशा इस बात का ध्यान रखती हो कि जो भी लोग तुम्हारे पास हैं, वो हमेशा खुश रहे हैं।

जो कि बेहद ही खूबसूरत बात है। जो लोग तुम्हें चोट पहुंचाते हैं। तुम उन्हें भी खुश रखती हो। इस काम के लिए तुम्हारे अंदर गजब का जज़्बा है।' मिलिंद आगे लिखते हैं कि वो अविका के लिए ढेर सारी बातें लिख सकते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस थीम का इस्तेमाल करते हुए मिलिंद ने आखिर में लिखा है कि "मैं सोलमेट्स में यक़ीन नहीं करता, लेकिन... तेरी नज़रों ने दिल पे किया वो असर..."

यह भी पढ़ें- बालिका वधू फेम Avika Gor ने ब्वायफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, सारेआम कही दिल की बात

 

av_2.jpg

अविका का बायफ्रेंड कहलाने में होती है खुशी

अविका के लिए मिलिंद आगे लिखते हैं कि 'वो अविका से मिलने से पहले मिलिंद चंदवानी थे। साथ ही एक सोशल वर्कर या सिर्फ कोई इंसान, जिसे रोडीज़ रियल हीरोज़ में रियल हीरो कहा गया। अब वो उनके नाम से जाने जाते हैं कि वो अविका गौर के बॉयफ्रेंड हैं और कई लोगों को ऐसा लगता है कि उन्हें इस बात से काफी तकलीफ भी होती है। लेकिन असल मायनों में इस बात पर उन्हें गर्व भी होता है। मिलिंद कहते हैं कि उन्हें अविका पर बहुत गर्व है और वो उनके साथ रहना चाहते हैं। उन्हें खुशी है कि उनका जन्म हुआ।' पोस्ट के अंत में मिलिंद ने फिर से अविका को जन्मदिन की बधाई दी।

नोट पढ़ नम हुईं अविका की आंखें

जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी का ये विश नोट पढ़कर अविका काफी भावुक हो गईं। उन्होंने मिलिंद की पोस्ट पर कमेंट करते हुए रोने के इमोजी बनाए। आपको बात दें काफी लंबे समय से अविका मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। खास बात ये है कि अविका ने खुद ही इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था।

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म से डेब्यू करने जा रही Avika Gor को किया इस अभिनेत्री ने रिप्लेस

अक्सर अविका मिलिंद संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती ही रहती हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होती है। बताते चलें कि कुछ समय पहले अविका को-स्टार मनीष रायसिंधन को लेकर भी सुर्खियों में आ गई थीं।

जल्द नज़र आएंगी साउथ फिल्म में

अविका गौर के वर्कफ्रंंट की बात करें तो वो साउथ इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। जल्द ही अविका तेलुगु फिल्म में काम करती हुईं नज़र आएंगी। जो कि जी5 और NET पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अविका मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। अविका ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्ट भी शेयर किया है।



Source अविका गौर के बर्थडे पर बायफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने लिखा रोमांटिक पोस्ट, बोले- 'गर्व है तुम पर'
https://ift.tt/3ycNaTs

Post a Comment

0 Comments