ads

तमाम कोशिशों के बाद भी अपनी शादी को नहीं बचा पाए ये एक्टर्स

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं। इस इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो सालों तक एक साथ रहीं लेकिन फिर किसी कारण उनका रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया। कुछ जोड़ियां तो ऐसी भी रहीं, जिनके तलाक के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के उन एक्टर्स के तलाक के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपनी शादी बचाने की तमाम कोशिश की।

ऋतिक रोशन- सुजैन खान
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता था। दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे। 20 दिसंबर, 2000 को दोनों ने शादी की। शादी के छह साल बाद सुजैन ने दो बेटों ऋहान और ऋदान को जन्म दिया। चारों किसी परफेक्ट फैमिली की तरह रह रहे थे कि अचानक ही ऋतिक और सुजैन के बीच दूरियों की खबर आने लगीं और 2014 में दोनों का तलाक हो गया। खबरों की मानें तो सुजैन ने ही तलाक की पहल की थी। ऋतिक ने इस शादी को बचाने के लिए काफी कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें: अपनी मौत से चंद घंटों पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को लिखा था खत

संजय दत्त- रिया पिल्लई
रिया पिल्लई संजय दत्त की दूसरी पूर्व पत्नी हैं। पहली शादी उन्होंने रिचा शर्मा से की थी। लेकिन कैंसर के चलते 1996 में उनका निधन हो गया। जिसके बाद उनकी जिंदगी में रिया की एंट्री हुई। दोनों का प्यार उस वक्त परवान चढ़ा, जब संजय दत्त का नाम मुंबई ब्लास्ट केस में आया था और उन्हें जेल जाना पड़ा था। उस वक्त रिया ने उनका काफी साथ दिया था। जेल से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन ये शादी ज्यादा वक्त तक न चली। रिया ने संजय दत्त से तलाक ले लिया।

अरबाज खान- मलाइका अरोड़ा
अरबाज और मलाइका ने चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि ये जोड़ी कभी अलग हो जाएगी। शादी के 18 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया और उनसे अलग हो गईं। अरबाज ने इस रिश्ते को बचाने के लिए तमाम कोशिशें की लेकिन वो इस रिश्ते को टूटने से बचा नहीं पाए।

ये भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

फरहान अख्तर- अधूना
बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में फरहान अख्तर और अधूना का नाम भी शामिल था। दोनों ने शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया। दोनों की दो बच्चियां हैं जो अपनी मां के साथ ही रहती हैं। फरहान ने कई बार बताया है कि उनकी पत्नी ने ही तलाक की पहल की थी। तलाक के बाद इन दिनों फरहान शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं।



Source तमाम कोशिशों के बाद भी अपनी शादी को नहीं बचा पाए ये एक्टर्स
https://ift.tt/3z58StP

Post a Comment

0 Comments