ads

Anupama 8th June 2021 Written Updates: ठीक होकर घर लौंटी अनुपमा, काव्या ने किया फुल ड्रामा

नई दिल्ली। शो 'अनुपमा' में इन दिनों अनुपमा की बीमारी का ट्रैक चल रहा है। सर्जरी कराने के लिए अनुपमा अस्पताल में एडमिट होती हैं और सर्जरी होने के बाद उनकी तबीयत खराब हो जाती है। जिसे देख वनराज और समर काफी परेशान हो जाते हैं। आखिरकार अनुपमा को होश आ जाता है। इस बात को सुन पूरा परिवार खुशी में डूब जाता है। जानिए आज अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड़ में क्या होगा।

आईसीयू में लड़ रहीं अनुमपा जंग

कैंसर से ग्रस्त अनुपमा आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रही हैं। वहीं दूसरी ओर पूरा परिवार अनुमपा के घर आने के लिए तैयारियां कर रहा है। इस दौरान वनराज अनुपमा के पास होते हैं। काव्या वनराज को ढूंढती हैं और उन्हें वो मिलते नहीं है। तभी राखी दवे आती हैं और उन्हें ताने देने लगती हैं। काव्या राखी दवे से कहती हैं कि एक दिन वो वनराज को सबसे अलग कर देंगी। जिसे सुनकर नंदनी काव्या को चेतावनी देती हैं। वो अगर ऐसा करेंगी तो आने वाले टाइम में वो भी उनके साथ ऐसा ही करेंगी। जिसे सुनकर काव्या नंदनी से कहती हैं कि पहले घर में आकर दिखाओ।

खतरे से बाहर अनुपमा

सर्जरी के बाद अनुपमा की तबीयत अचानक से खराब हो जाती है। ये देख वनराज और समर काफी परेशान हो जाते हैं। तभी डॉक्टर अद्वैत आते हैं और वो बतातें हैं कि अनुपमा खतरे से बाहर हैं। जिसे सुनकर समर और वनराज राहत की सांस लेते हैं। वहीं दूसरी ओर नंदनी और किंचल साथ मिलकर काव्या को हराने की ठान लेते हैं। जिसे देख बाबू जी, तोषो और स्वीटी काफी खुश हो जाते हैं। वो मानते हैं कि उनका परिवार सही हाथों में।

यह भी पढ़ें- Anupama 7th June 2021 Written Updates: सर्जरी करने के बाद बिगड़ी अनुपमा की तबीयत, चिंता में वनराज-समर

वनराज-समर ने भगवान का शुक्रिया

समर भगवान के चरणों में दीया जलाते हैं और उनसे उनकी मां को ठीक रखने की दुआ मांगते हैं। ये देख वनराज भी भगवान के आगे हाथ जोड़ते हैं। ये देख समर पिता वनराज को ताना देते हुए कहते हैं कि मां कहती हैं कि पाप करने के बाद पूजा करने का कोई फायदा नहीं होता है। ये सुनकर वनराज काफी दुखी हो जाते हैं। जिसके बाद वनराज समर को समझाते हैं कि वो बेशक अब अनुपमा के पति नहीं हैं। लेकिन वो आज अपनी बच्चों की मां के लिए अस्पताल में हैं। जिसे सुन समर की आंखें भर आती हैं।

अनुपमा को आया होश

सर्जरी के बाद अनुपमा को होश आ जाता है। जिसे देख समर और वनराज काफी खुश हो जाते हैं। डॉक्टर अद्वैत अनुपमा को सलाह देते हैं कि उन्हें अब रिकवरी में खुद का पूरा ध्यान रखना है। डॉक्टर भी अनुपमा को अपना खास ध्यान रखने और परेशानी ना लेने की सलाह देती हैं। इस बीच वनराज डॉक्टर अद्वैत से अस्पताल के बिल को लेकर बात करती हैं। डॉक्टर अद्वैत कहते हैं कि अनुपमा से उनकी बात हो गई है। लेकिन अगर फिर भी वो अगर उनकी मदद करना चाहते हैं तो वो बस उनके साथ अच्छा बर्ताव करें।

 

काव्या को भड़काने में लगी राखी दवे

अस्पताल से अनुपमा को छुट्टी मिलने की बात से पूरा परिवार खुश हो जाता है। अनुपमा के स्वागत की तैयारी के लिए पूरा परिवार लग जाता है। जिसे देख राखी दवे काव्या तो भड़काते हुए कहती हैं कि पुरानी बहू का स्वागत किया जा रहा है, लेकिन नई बहू को किसी ने पूछा भी नहीं। इस दौरान राखी दवे एक सपना देखती हैं कि काव्या वनराज के परिवार के पास जाती हैं और तैयारी वाले सामान को तोड़-फोड़ देती हैं। तभी काव्या राखी दवे से कहती हैं कि वो जानती हैं कि वो उन्हें भड़काने की कोशिश कर रही हैं।

 

घर आईं अनुपमा

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अनुपमा अपने परिवार के पास वापस लौटती हैं। अनुपमा के स्वागत के लिए पूरा परिवार आता है। जिसे देख काव्या चिढ़ जाती है। अनुपमा को व्हिलचेयर पर घर के अंदर ले जाता है। तभी पत्थर में अनुपमा की व्हिलचेयर फंस जाती है और बैलेंस बिगड़ने की वजह से वो नीचे गिरने लगती हैं। तभी वनराज आते हैं और अनुपमा को बचा लेते हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 5th June 2021 Written Updates: अनुपमा की बिगड़ी तबीयत, सुहागरात पर काव्या को छोड़ वनराज पहुंचे पहली पत्नी के पास

( Pre- आईसीयू में एडमिट अनुपमा को होश आ जाता है। वनराज उनके साथ ही अस्पातल में रहते हैं। वहीं अनुपमा के घर लाने की तैयारियों में परिवार वालों को देख काव्या गुस्सा करती हैं। )



Source Anupama 8th June 2021 Written Updates: ठीक होकर घर लौंटी अनुपमा, काव्या ने किया फुल ड्रामा
https://ift.tt/35bNVjv

Post a Comment

0 Comments