ads

Anupama 1st July 2021 Written Updates: काव्या हो रही है अपनी चाल में कामयाब, किंचल को कर रही है अनुपमा से दूर

नई दिल्ली। शो अनुपमा में फुल ऑन ड्रामा जारी है। काव्या पूरी कोशिश कर रही है कि वो किंचल को अनुपमा के खिलाफ कर दे। जिसमें वो सफल भी हो रही है। काव्या किंचल को खाने पर ले जाती है और घर दोनों ही देरी से लौटते हैं। जिसे देख पूरा परिवार गुस्सा हो जाता है। काव्या इस मौके का फायदा उठाती है और किंचल को भड़ाकाना शुरू कर देती है। ये देख अनुपमा ने काव्या को चेतावनी भी दे दी है। जानिए क्या होगा आज अनुपमा के लेटेस्टे एपिसोड में।

अनुपमा ने भेजा किंचल के लिए दूध

गुस्से में किंचल खाना नहीं खाएगी ये जानकर अनुपमा समर के हाथ दूध भिजवाती है। समर दूध लेकर किंचल के कमरे जाता है। किंचल को लगता है कि वो भी उसे सुनाने के लिए आया है। लेकिन समर बताता है कि वो जानता है कि वो गुस्से में कुछ नहीं खाएगी। इसलिए वो दूध लाया है। समर किंचल को दूध पीलता है और आ जाता है।

समर-बाबू जी को हुई किंचल अनुपमा की चिंता

दूध देकर समर वापस आता है और अनुपमा को बताता है कि किंचल भाभी ने दूध पी लिया। अनुपमा कहती है कि वो सुबह किंचल का फेवरेट नाशता भी बनाएगी। ये देखकर समर काफी दुखी हो जाता है। बाबू जी समर के पास आते हैं और कहते हैं कि वो जल्द ही दोनों के बीच सब ठीक हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Anupama 30th June 2021 Written Updates: काव्या की चाल का किंचल पर हुआ असर, बहू के बदले बर्ताव से टूटा अनुपमा का दिल

नहीं खाया किंचल खाना

अनुपमा बड़े ही मन से किंचल के लिए नाश्ता बनाती है। जैसे ही किंचल आती है। अनुपमा और किंचल के बीच अजीब सी चुप्पी होती है। किंचल खाने की मेज पर बैठती है और अनुपमा उसके लिए खाना परोसती है। किंचल को ऑफिस से फोन आ जाता है और वो बिना नाश्ता किए ही ऑफिस चली जाती है। अनुपमा अपनी बेटी स्वीटी के हाथ किंचल के लिए नाश्ता भेजती है। जिसे लेने से किंचल माना कर देती है।

काव्या ने बनाया पार्टी का प्लान

ऑफिस जाते हुए काव्या किंचल को कहती है कि वो काफी टाइम से काम ही कर रहे हैं। उन्होंने अपनी कोई पार्टी नहीं की। काव्या किंचल को ऑफर करती है कि ऑफिस से काम खत्म होने के बाद खाने पर चलेंगे। जहां वो उसकी मां भी बुला लेंगे। काव्या के जिद्द करने पर किंचल भी हां बोल देती है।

यह भी पढ़ें- Anupama 29th June 2021 Written Updates: बॉ-अनुपमा के खिलाफ हुई किंचल, राखी दवे ने दी पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी

किंचल की वजह से परेशान पूरा परिवार

अनुपमा सब्जियां लेकर ऑफिस से आती है और देखती है कि पूरा परिवार घर के बाहर बैठा है। अनुमपा पूछती है कि क्या हुआ? तो समर बताता है कि किंचल अभी तक ऑफिस से आई नहीं है और उसका फोन भी बंद है। वनराज बताता है कि काव्या और किंचल दोनों का फोन ऑफ है। तभी काव्या और किंचल आती है। वनराज दोनों को पूछते हैं कि क्या वो फोन करके बता नहीं सकते हैं।

किंचल फिर भड़की

काव्या संग खाने पर किंचल जब घर आती है। तो सवाल-जवाब पूछने पर भड़क जाती है। किंचल पूरे परिवार को सुनाने लगती है कि वो एक दिन क्या घर देर से लौटी सबको इतनी परेशानी होने लगी। किंचल बदतमीजी से पूरे परिवार के सामने बात करती है। किंचल अनुपमा देखती है कि कहती है कि ये भी देरी से आईं हैं, लेकिन इन्हें कोई कुछ नहीं कहेगा। इस बीच समर कहता है कि वो अपनी मां से मिलने अस्पताल गई थीं और उन्होंने बताया भी था कि वो लेट आएंगी। किंचल गुस्से में चली जाती है।

काव्या ने भड़काया किंचल को

काव्या किंचल को बताती है कि कैसे एक दिन अगर उन्होंने खुद को समय दिया तो सब भड़क गए। काव्या कहती है कि मिडिल क्लास बहू बनने का मलतब है कि दरवाजे का पायदान। किंचल भी काव्या की बातों पर सहमति जताती है। काव्या किंचल को बताती है कि कैसे अनुपमा ने अच्छी बहू बनकर भी कुछ नहीं किया। काव्या बताती है कि बुरा बनना ही अच्छा होता है। ये सुनकर किंचल बिना कहे ही किंचल चली जाती है।

वनराज ने अनुपमा से की गुजारिश

पूरा परिवार किंचल के बर्ताव से परेशान होता है। ये देख वनराज अनुपमा को कहता है कि वो काव्या को संभाल नहीं पा रहा है और उसकी वजह से पहले ही पूरा परिवार टूट चुका है। वनराज अनुपमा से गुजारिश करता है कि वो किंचल को संभाल ले उसे दूसरी काव्या ना बनने दें। वनराज और अनुपमा को साथ में बात करता देख काव्या चिढ़ जाती है और दोनों को ताने सुनाने लगती है।

अनुपमा ने समझाया काव्या को

काव्या अनुपमा पर आरोप लगाती है कि वो वनराज को उनके खिलाफ भड़काती है। ये सुनते ही अनुपमा कहती है कि ये काम तुम्हारा है। अनुपमा काव्या को कहती है कि किंचल को उनके खिलाफ भड़काना बंद करें। वो उनकी बेटी है। रिश्ते आज नहीं तो कल सुधर जाएंगे। अनुपमा के बाद वनराज भी काव्या का चेतावनी देते हैं कि वो तमाशे करना बंद कर दें।

किंचल के बर्ताव के बारें में जानकर हैरान नंदनी

समर नंदनी को किंचल के बदले बदलाव के बारें में बताता है। जिसे सुनकर नंदनी हैरान हो जाती है। नंदनी समर को बताती है कि ये सब काव्या मौसी की चाल है। वो सबको अनुपमा से दूर करना चाहती हैं। यही वजह है कि वो किंचल को भड़का रही हैं। नंदनी समर को चेतावनी देती है कि काव्या ऐसा जरूर करेगी। नंदनी समर से वादा करती हैं कि वो कभी भी अनुपमा से लड़ेंगी नहीं। नंदनी समर विश करते हैं कि दोनों के बीच दूरियां जल्दी खत्म हो जाए।

अनुपमा को याद किंचल संग बिताए पल

अनुपमा कमरे में बैठे खुद की और किंचल की तस्वीर देख रही होती है। तभी उन्हें किंचल के साथ बिताए पलों की याद आती है। अनुपमा याद करती हैं कि कैसे वो किंचल साथ में हंसी-खुशी रहती थीं।

( Pre- काव्या किंचल को भड़काने में लगी हुई है। जिसका असर किंचल पर हो रहा है। ऑफिस से देर आने पर जब किंचल और काव्या से पूरा परिवार सवाल पूछता है तो किंचल सबको जवाब देकर निकल जाती है। अनुपमा ने काव्या को चेतावनी दी कि वो किंचल को भड़काना बंद कर दे।)

 

 

 

 

 

 



Source Anupama 1st July 2021 Written Updates: काव्या हो रही है अपनी चाल में कामयाब, किंचल को कर रही है अनुपमा से दूर
https://ift.tt/3jtffll

Post a Comment

0 Comments