ads

बड़ी ही दिलचस्प है विंदू दारा सिंह की लव स्टोरी, इस एक्ट्रेस की बहन को दे बैठे थे दिल

नई दिल्ली। आज मशहूर पहलवान और एक्टर दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह का जन्मदिन है। आज यानी कि 6 मई को विंदू 57 साल के हो गए हैं। विंदू दारा सिंह बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाब इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं। विंदू अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको एक्टर की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बताने जा रहे हैं।

vindy.jpg

तबू के खास दोस्त थे विंदू दारा सिंह

विंदू दारा सिंह 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस फराह नाज़ के प्यार में पड़ गए थे। खास बात यह है कि फराह नाज़ जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की बहन हैं। फराह और विंदू को मिलाने में तबू का ही हाथ था। बताया जाता है कि एक दिन तबू जबरदस्ती फराह को फिल्म 'कयामत से कयामत तक' देखने के लिए अपने साथ थिएटर ले गई। वहां तबू के दोस्त विंदू दारा सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान तबू ने अपनी बहन फराह को बताया कि विंदू उनके बहुत बड़े फैन हैं। ऐसे पहली बार विंदू फराह से मिले थे।

शादी का प्रोपजल सुन डर गईं फराह नाज़

कुछ समय बाद तूब, फराह और विंदू ने डांस क्लास में जाना शुरू कर दिया। उस डांस क्लास में एक और लड़का था। जो फराह की आने वाली फिल्म में काम कर रहा था। शूटिंग के दौरान उस लड़के से मिलने के लिए सारे डांस क्लास के बच्चे सेट पर पहुंच गए। विदूं दारा सिंह भी फराह से मिलने सेट पर पहुंच गए। उन्होंने फराह से जाते ही 'पूछा कि कैसी हैं आप? कुछ देर तक फराह को याद नहीं कि वह कौन हैं। तभी अचानक से विंदू ने फराह से शादी के लिए पूछ लिया।'

फराह यह बात सुनकर चौंक गईं और उन्हें लगा कि विंदू मज़ाक कर रहे हैं। तभी विंदू ने फराह से कहा कि 'वह सीरियस हैं जल्दी बताइए हम शादी कब कर रहे हैं? यह सुनकर फराह चुप खड़ी रही और किसी भी बात का जवाब नहीं दिया।'

शादी के कुछ समय बाद ही लिया तलाक

विंदू फराह के पीछे हाथ धोकर पड़ गए। विंदू ने फराह को पटाने की पूरी कोशिश की और एक लंबे समय बाद फराह ने विंदू को हां कह दिया। लगभग 2 साल तक डेट करने के बाद फराह और विंदू ने कोर्ट मैरीज कर ली। लेकिन जिस प्यार को पाने के लिए विंदू ने इतनी मेहनत की। वह उसका साथ जिंदगी भर नहीं निभा पाए। शादी के कुछ सालों बाद ही कपल के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। साल 2003 में विंदू ने एक्ट्रेस फराह से तलाक ले लिए। जिसके बाद उन्होंने मॉडल डिनो उमारोवा से शादी कर ली। वहीं 2003 में फराह ने सुमित सहगल संग शादी कर ली।



Source बड़ी ही दिलचस्प है विंदू दारा सिंह की लव स्टोरी, इस एक्ट्रेस की बहन को दे बैठे थे दिल
https://ift.tt/3vKnYCz

Post a Comment

0 Comments