ads

पिता के जन्मदिन पर कंगना ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, कहा-'काश आप इतने सख्त पैरंट न होते'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बड़ी ही बेबाकी के साथ लिखती और बोलती हैं। अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर अपने बचपन के कई किस्से शेयर करते हुए भी देखा गया है। वहीं आज कंगना रनौत के पिता का जन्मदिन है। इस खास मौके पर कंगना ने अपने पिता की अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है। फोटो के साथ एक मैसेज लिखते हुए कंगना ने अपने पिता के सख्त मिजाज के बारें में भी लिखा है।

पिता के जन्मदिन पर कंगना ने पोस्ट की अनदेखी तस्वीर

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपने पिता के जन्मदिन पर उनकी तस्वीर पोस्ट की है। कंगना ने अपने पिता की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की है। फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है कि "डियर पापा, काश आप इतने सख्त पैरेंट ना होते, लेकिन उदास आंखों, घुंघराले बाल और बहादुर गर्म खून और गुस्से के लिए शुक्रिया। कंगना ने पोस्ट में आगे लिखा है कि उन्होंने अपने पिता से खून ही नहीं बल्कि उनकी आग भी पाई है। कंगना ने पिता को हैप्पी बर्थडे लिखते हुए आपकी बब्बर शेरनी छोटू' लिखा है।"

पिता संग नहीं थे कंगना के रिश्ते ठीक

अक्सर कंगना रनौत को इंटरव्यू में अपने परिवार के बारें में बात करते हुए देखा गया है। उन्होंने कई बार इंटरव्यू में बताया कि बचपन से ही उनके रिश्ते उनके पिता संग कुछ ठीक नहीं थे। अक्सर उनके पिता कंगना को डांस करने और एक्टिंग को लेकर डांटते रहते थे। यही वजह थी कि कंगना छोटी सी उम्र में ही घर छोड़कर मुंबई आ गईं थीं। आपको बता दें कंगना के पिता अमरदीप रनौत एक बिजनेसमैन हैं।

कंगना ने बताई माता-पिता की लव स्टोरी

आपको बता दें हाल ही में कंगना रनौत के माता-पिता की शादी की सालगिराह थी। इस स्पेशल डे पर कंगना ने अपने माता-पिता की लव स्टोरी के बारें में बताया था। कंगना ने बताया था कि उनके माता-पिता ने उनसे झूठ कहा था कि उनकी आरेंज मैरिज हुई थी, बल्कि असल में वह दोनों की लव मैरिज हुई थी। कंगना ने बताया कि उनको यह बात उनकी नानी ने बताई कि मम्मी पापा का अफेयर था। कंगना ने बताया था कि उनके पिता ने उनकी मां को कॉलेज से लौटते हुए बस स्टैंड पर देखा था। उसके बाद उनके पिता उसी बस में सफर करने लगे। वहीं जब उनके पिता ने उनकी मां के लिए शादी का प्रपोजल भेजा तो उनके नाना रिश्ते से मना कर दिया था। जिसके बाद बड़ी ही मुश्किल से कंगना के पिता ने उनके नाना को मनाया और उनकी मां से शादी की।



Source पिता के जन्मदिन पर कंगना ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, कहा-'काश आप इतने सख्त पैरंट न होते'
https://ift.tt/3u8QY6Q

Post a Comment

0 Comments